मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम में पीएम ने किया कार्यकर्ताओ से संवाद

सोनभद्र । भारतीय जनता पार्टी द्वारा आयोजित मेरा बूथ सबसे मजबूत कार्यक्रम का आयोजन जनपद के सभी 13 मण्डल में आयोजित किया गया । जिसमें  प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी ने विडियों कान्फ्रेसींग के माध्यम से कार्यकर्ताओं सीधा संवाद किया

image

व कार्यकर्ताआें द्वारा पूछे गये सवालों का जवाब भी दिया।  प्रधानमंत्री जी के महा संवाद के लिए जनपद सोनभद्र के 13 मण्डल में विडियों कान्फ्रेसींग के लिए लाइव टेलिकास्ट की व्यवस्था आयोजित की गयी थी।
इसी महा संवाद कार्यक्रम हिन्दुआरी मण्डल में भाजपा जिलाध्यक्ष अशोक मिश्रा के नेतृत्व में कार्यकर्ताआें ने सुना ओबरा मण्डल में राष्ट्रीय कार्यसमिति सदस्य जय प्रकाश चतुर्वेदी उपस्थित रहें रावर्ट्सगंज नगर मण्डल में जिला प्रभारी विद्यासागर राय सदर विधायक भूपेश चौबे व सांसद छोटेलाल खरवार की उपस्थिति में कार्यकर्ताआें ने कार्यक्रम में सहभाग किया।

image

जिसमें  प्रधानमंत्री नरेन्द्र भाई मोदी ने कार्यकर्ताओं कों सम्बोधित करते हुए कहा कि बूथ अध्यक्ष ही पार्टी के लिए सर्वोपरि है अभी हमारी परीक्षा की घड़ी है परीक्षा में पास होने के लिए हमे कड़ी मेंहनत की आवश्यकता है, न देश रूकेगा नही प्रगति रूकेगी  देश आज आत्म विश्वास से भरा हैं देश हित में अपने दायित्व का निर्वहन करें सीधा संवाद कार्यक्रम में बूथ स्तर का कार्यकर्ता महा गठबन्धन के सवाल पर जबाब देते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा की यह महा गठबन्धन नही यहा महा मिलावट है सभी दल अपनी अपनी साख बचाने के लिए महा मिलावट किये है

image

, जैसे तेल व पानी की मिलावट की मिलावट होती जो की मिलने के बाद दोनो चीजें इतेमाल करने योग्य नही होती उसी तरह यह महा मिलावट तैयार हो रहा है आज हम अपने सभी बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं से आवाहन करता हुँ की आप जनता के बिच में जायें और बतायें की आपको मजबूत सरकार चाहिए या मजबूर सरकार चाहिए, मुझे देश वासिंयों पर पूर्व विश्वास है की मुझे एक मौका और देश की सेवा करने के लिए देंगे।
इस मौके पर सदर ब्लाक प्रमुख अशोक पटेल, जिला मिडिया प्रभारी अनुप तिवारी मण्डल अध्यक्ष राजेश मिश्र, मण्डल महामंत्री रविन्द्र बहादुर सिंह मनीष मिश्र डॉ0 प्रसन्न पटेल राजू केशरी उमाशंकर सिंह चन्द्रशेखर सहित सभी सेक्टर प्रमुख बूथ प्रमुख व सैकड़ो ग्रामिण मौजूद रहे।

Translate »