मोदी ने कार्यकर्ताओं से कहा- इस बार चूक हुई तो भ्रष्टाचारियों का बोलबाला हो जाएगा

[ad_1]


नई दिल्ली.प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुवार को नमो ऐपके जरिए भाजपा के बूथ कार्यकर्ताओं से संवाद किया। उन्होंने कहा कि यह परीक्षा की घड़ी है, हमें पहले से ज्यादा काम करना है। घर-घर जाकर सरकार की योजनाओं का प्रचार करें और लाभार्थियों से मिलें। आज हर भारतीय के दिल में बदलाव की भावना है। मोदी ने 2019 के लोकसभा चुनाव में जीत का भरोसा जताया। उन्होंने कहा कि इस बार चूक हुई तो देश में भ्रष्टाचारियों का बोलबाला हो जाएगा।

मोदी ने कहा, ‘”इस समय देश की भावनाएं अलग स्तर पर हैं। देश का जवान सीमा पर और उसके पार भी पराक्रम दिखा रहा है। पूरा देश एक है और हमारे जवानों के साथ खड़ा है। पूरी दुनिया हमारी एकजुट इच्छाशक्ति को देख रही है। उनकी (दुश्मन की) कोशिश होती है कि हमारी प्रगति रुक जाए। उनके सामने हर भारतीय चट्टान बन के खड़ा हो जाएगा। हम सबको सिपाही बनकर देश के लिए दिन-रात एक करना होगा। जवान रात को भी सोने के बारे में नहीं सोचता। देश के एक-एक वीर बेटे और बेटी के प्रति कृतज्ञ हैं।”

‘अब नामुमकिन, मुमकिन है’
प्रधानमंत्री ने कहा, ”अब हम चलने की गति बढ़ा दें। हमारा देश नई नीतियों और क्षमताओं के साथ विकास करने में जुटा है। आज युवाओं में कुछ करने का उत्साह बना हुआ है। इंडिया विल लिव एज वन, इंडिया विल ग्रो एज वन, इंडिया विल फाइट एज वन, इंडिया विल विन एज वन सभी को यह विश्वास है कि अब नामुमकिन, मुमकिन है। हर भारतीय ज्यादा से ज्यादा योगदान देने के लिए आगे आ रहा है। मैं देश के लिए क्या और कहां करूं, यह भावना चरम पर है। खुद और सरकार पर भरोसा हमारी पूंजी है।”

‘परीक्षा के आखिरी दिनों में ताकत लगानी पड़ती है’

मोदी ने कहा, ”भारत ऐसे पड़ाव पर है, जहां से मजबूत-वैभवशाली भारत सामने दिख रहा है। इसके लिए नए प्रयास की आवश्यकता है। आपकी ही ताकत से नए भारत का संकल्प सिद्ध होने वाला है। अब अपनी कोशिशों को और विस्तार देना होगा। छात्र चाहे कितना भी होशियार क्यों न हो, परीक्षा के आखिरी दिनों में उसे पूरी शक्ति लगानी पड़ती है। बूथ ही हमारी ताकत है। अगर आपने बूथ जीत लिया तो हमें संकल्प से सिद्धि तक पहुंचने में वक्त नहीं लगेगा।”

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


नरेंद्र मोदी ने नमो ऐप से कार्यकर्ताओं से संवाद किया।

[ad_2]
Source link

Translate »