आरएसएस कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान के आतंकवाद का फूंका पुतला

@भीमकुमार

image

दुद्धी। जम्मू कश्मीर के पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों के काफिले पर हमले के विरोध में आर एस एस कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान और आतंकवादी संगठनों का पुतला फूंका। इस दौरान उन्होंने पाकिस्तान के खिलाफ नारेबाजी कर पाकिस्तान को आतंकवाद का गढ़ बताते हुए उसके खिलाफ सैन्य कार्रवाई करने की मांग की।

image

आज रविवार को आर एस के कार्यकर्ताओं ने टाउन क्लब मैदान पर केशव शाखा में सन्त रविदास जी के बारे में विस्तृत जानकारी दिया गया। जिसके बाद टी सी डी मैदान से आतंकवाद के विरोध में जुलूस निकाल कर  कार्यकर्ताओं ने पाकिस्तान मुर्दाबाद, हिन्दुस्तान जिंदाबाद के नारे लगाए। इसके बाद उन्होंने नगर में भ्रमण कर  पाकिस्तान और आतंकी संगठनों का जमकर विरोध प्रदर्शन किया।
image

और तहसील मोड़ पर पहुँच कर जिलाप्रचारक ओमप्रकाश जी, दिनेश अग्रहरि, डॉ राजकिशोर सिंह वक्ताओं ने कहा कि ताजा हमले से साफ है कि पाकिस्तान की शह पर ही भारत में आतंकवादी हमलों को अंजाम दिया जा रहा है। कहा कि आए दिन हमारे सैनिकों पर हमले हो रहे हैं। सरकार को चाहिए कि वह आतंकवाद के गढ़ पाकिस्तान पर हमला कर उसे कड़ा सबक सिखाए। उन्होंने कहा आतंकवाद के सफाए के लिए पाकिस्तान पर हमला जरूरी है।

image

अंत में दो मिनट का मौन रखकर शहीद जवानों को श्रद्धांजलि दी। उसके बाद आतंकवाद का पुतला दहन किया गया। इस दौरान श्याम जी सिंह,डॉ राजकिशोर सिंह,अरुडोदय जौहरी,बालेश्वर चौरसिया, महेश जी,चंदन,राजा शांतनु सिंह,निमेश कशेरा, मनीष जौहरी, प्रदीप कुमार,मनोज सिंह बबलू,सुरेन्द्र गुप्ता,श्यामबिहारी चमार,नितिन सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

image

Translate »