भाजपा किसान मोर्चा का राष्ट्रीय अधिवेशन गोरखपुर में संपन्न

सोनभद्र। आज गोरखपुर में भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा का राष्ट्रीय अधिवेशन प्रारंभ हुआ अधिवेशन का शुभारंभ भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह  ने किया ।

image

कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी उपस्थित रहे।

image

राष्ट्रीय अधिवेशन में देश के कोने कोने से किसान प्रतिनिधि किसान मोर्चा के पदाधिकारी उपस्थित रहे यह दो दिवसीय अधिवेशन कल आदरणीय प्रधानमंत्री नरेंद्र भाई मोदी जी के उद्बोधन के साथ समाप्त होगा राष्ट्रीय अधिवेशन में जनपद सोनभद्र से जिला अध्यक्ष यादवेंद्र दत्त द्विवेदी के नेतृत्व में क्षेत्रीय महामंत्री श्री गोविंद यादव जिला महामंत्री द्वय गोपाल सिंह वैद्य व तेजवंत पांडेय सामिल हुये।

image

राष्ट्रीय अधिवेशन में वृत निवेदन सत्र में उत्तर प्रदेश के किसान मोर्चा के यशस्वी प्रदेश अध्यक्ष यशस्वी प्रदेश अध्यक्ष श्री राजा वर्मा ने बताया कि उत्तर प्रदेश के 94 जिले वह 1467 मंडलों में किसान मोर्चा ने आभार पत्र अभियान के तहत 18000 गांव में जाकर आभार पत्र भरा किसान कुंभ ग्राम सभा अभियान के तहत 1 महीने में उत्तर प्रदेश के 40526 गांव में संपर्क किया इसी क्रम में जनपद सोनभद्र में लगभग 800 गांव में आभार पत्र भरा गया एवं साढे़ 500 गांव में किसान कुंभ ग्राम सभा संपर्क महा अभियान चलाया गया

Translate »