मोदी की तस्वीरें शेयर कर राहुल ने कहा- प्राइमटाइम मिनिस्टर और फोटोशूट सरकार

[ad_1]


नई दिल्ली.कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने शुक्रवार को पुलवामा हमले के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के फोटोशूट की कुछ तस्वीरें ट्वीटकीं। उन्होंनेलिखा, ”पुलवामा में 40 जवानों की शहादत की खबर के तीन घंटे बाद भी ‘प्राइमटाइम मिनिस्टर’ फिल्म शूटिंग करते रहे।’ राहुल ने पोस्टमें’फोटोशूट सरकार’ हैशटैग का इस्तेमाल किया। उन्होंनेलिखा, ”देश के दिल और शहीदों के घरों में दर्द का दरिया उमड़ा था और वे हंसते हुए दरिया में फोटोशूट पर थे।”

Modi

प्रधानमंत्री हर मिनटहमले की जानकारी ले रहे थे: लेखी

इसकेजवाब में भाजपा नेता मीनाक्षी लेखी ने 26/11 मुंबई हमले के वक्त कीएक खबर ट्विटर पर शेयर की। इसकी हैडलाइन थी- ‘मुंबई संकट के बाद अब राहुल पार्टी के मूड में’। मीनाक्षी लेखी ने ट्वीट किया- ”जब पुलवामा हमला हुआ तब पीएम डिस्कवरी चैनल के लिए शूटिंग कर रहे थे। यह नया प्रोपेगंडा है। मगर क्या राहुल गांधी और उनके समर्थकों को यह अंदाजा भी है कि उस समय भी पीएम एक-एक मिनट के डेवलपमेंट की जानकारी ले रहे थे।”

https://platform.twitter.com/widgets.js

कांग्रेस औरकुछ दल देश के खिलाफ: भाजपा

भाजपा प्रवक्ता संबित पात्रा ने कहा, ”दुनिया पाकिस्तान को रौंद रही है, लेकिन अपने ही देश के कुछ दल राजनीति चमकाने के लिए पाकिस्तान के स्वर में बयान दे रहे हैं। पाकिस्तान के चैनल कांग्रेस नेता शशि थरूर और मनीष तिवारी के बयान दिखा रहे हैं। कांग्रेस नेता हिंदुस्तान के खिलाफ हैं। पाक सेना भी प्रेस कॉन्फ्रेंस कर रही है। दुख होता है कि आतंकी देश की आर्मी कहती है कि भारत में चुनाव है, इसलिए हमला हुआ। यही बात कांग्रेस नेता और ममता बनर्जी कह रही हैं।”

हमले के बाद मोदी चाय-नाश्ता कर रहे थे: कांग्रेस
कांग्रेस प्रवक्ता रणदीप सुरजेवाला ने गुरुवार को कहा था, ”पीएम ने पीडब्ल्यूडी गेस्टहाउस में चाय और समोसा लिया जबकि हमले के दिन भारतीयों ने खाना तक नहीं खाया था।” दूसरी ओर, तृणमूल सुप्रीमोममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव से पहले ही हमला क्यों हुआ? 14 फरवरी को पुलवामा में जैश-ए-मोहम्मद के एक फिदायीन ने विस्फोटक लदी कार से सीआरपीएफ के काफिले पर हमला किया था। इसमें 40 जवान शहीद हो गए थे। इसके बाद भारत और पाकिस्तान के बीच तनाव बढ़ा। साथ ही भारतीय राजनीति में आरोप-प्रत्यारोप का दौर शुरू हो गया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


राहुल गांधी। -फाइल


मीनाक्षी लेखी ने अखबार की पुरानी खबर शेयर की।

[ad_2]
Source link

Loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *


Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com