पत्नी से पीछा छुड़ाने के लिए पति ने भारतीय सीमा पर धकेला, घुसपैठ की कोशिश समझ बीएसएफ ने गोली मारी

[ad_1]


अमृतसर.पुलवामा आतंकी हमले के बाद भारत-पाकिस्तान के रिश्तों में आई तल्खी का पाक के लोग फायदा उठा रहे हैं। एक पाकिस्तानी युवक पत्नी से छुटकारा पाना चाहता था, इसलिए उसने पाक रेंजर्स से मिलकर पत्नी को जबरदस्ती बॉर्डर पार करा दी।बुधवार तड़के जब महिला ने बॉर्डर पार की तो बीएसएफ ने उसे रुकने को कहा। महिला के नहीं रुकने पर फायर कर दिया। रोशनी होने पर जब जवानों ने देखा तो महिला जख्मी मिली। महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जासूसी के एंगल से भी जांच

वहीं, खुफिया एजेंसी इस एंगल से भी जांच कर रही है कि कहीं महिला को जासूसी के लिए तो नहीं भेजा गया था। डीआईजी राजेश शर्मा ने बताया कि महिला का मानसिक संतुलन ठीक है। एक टूटा मोबाइल भी मिला है। इलाज होने के बाद डेरा बाबा नानक पुलिस महिला को कस्टडी में लेकर पूछताछ करेगी।

उन्होंने बताया कि बटालियन 10 के तहत आने वालीबार्डर के पास महिला भारतीय सीमा में घुस आई थी। धुंध होने के कारण जवान उसे देख नहीं पाए। बीएसएफ को मानव बम का अंदेशा लगा, लिहाजा उन्होंने फायर कर दिया।

पाक जवानों से मिलकर किया पति ने की साजिश

घायल गुलशन (32) ने बताया कि वह पाकिस्तानी आर्मी कैंप से आई है। वह सरहद से लगेपाक के गांव ताजपुरा की रहने वाली है।पति उससे पीछा छुड़ाना चाहता था। रोज घर में लड़ाई-झगड़ा भी करता था।पति ने पाक आर्मी के कुछ जवानों से मिलीभगत कर मुझे जबरदस्ती भारतीय सीमा में धकेल दिया। अंधेरा होने के कारण उसे पता नहीं चला। 3 दिन पहले ही उसने उसे पाक जवानों के पास छोड़ दिया था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है।


a young lady became injured seriously with BSF bullet while she was crossing the border

[ad_2]
Source link

Translate »