काशी के 17वें दौरे पर पहुंचे मोदी, 2130 करोड़ रुपए की परियोजनाओं की मिलेगी सौगात

[ad_1]


वाराणसी. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मंगलवार को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी पहुंच गए हैं। यह उनका17वांदौराहै। वे यहां 2130 करोड़ की परियोजनाओं का लोकार्पण करेंगे। मोदी कुछ परियोजनाओं का शिलान्यास भी करेंगे। इनमें सेंट्रल डिस्‍कवरी सेंटर, स्‍मार्ट सिटी इं‍टीग्रेटेड कमांड सेंटर, मान महल म्‍यूजियम, गोइठहां एसटीपी प्रमुख हैं।फरवरी महीने में उनका उत्तरप्रदेश का यह तीसरा दौरा है।

मोदी बाबतपुर एयरपोर्ट से सेना के हेलीकॉप्टर से डीएलडब्लू मैदान पहुंचे हैं। यहां वह लोकोमोटिव कार्यशाला का निरीक्षण करेंगे। यहां से वे कार से सीर गोवर्धन में रविदास जयंती पर मंदिर में मत्था टेकने जाएंगे और भंडारे में भोजन करेंगे। दोपहर बाद वे संत समागम स्थल पहुंचेंगे। इसके बाद बनारस हिंदू विश्वविद्यालय (बीएचयू) वापस आएंगे और यहां कैंसर हॉस्पिटल का लोकार्पण करेंगे।

पुलवामा के शहीदों के परिवार से मिल सकते हैं प्रधानमंत्री

प्रधानमंत्री पुलवामा में शहीद हुए रमेश यादव और अवधेश यादव के परिवार से मुलाकात कर सकते हैं। यहां से वे औढ़े गांव जनसभा स्थल पहुंचेंगे। फरवरी में मोदी का यह तीसरा उत्तरप्रदेश दौरा है। इससे पहले 11 फरवरी को वे वृंदावन और नोएडा, जबकि 17 फरवरी को झांसी पहुंचे थे। इसके बाद 24 फरवरी को गोरखपुर और 27 फरवरी को कांग्रेस के गढ़ अमेठी जाएंगे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


pm narendra modi visit to varanasi live update will launch rs 2130 crores worth schemes

[ad_2]
Source link

Translate »