दुल्हन को घोड़ी पर बैठाकर नाच रहे लोग ट्रक की चपेट में आए, 13 की मौत, 18 घायल

[ad_1]


प्रतापगढ़.चित्तौड़गढ़-प्रतापगढ़ नेशनल हाईवे 113 पर छोटीसादड़ी थाना क्षेत्र में रामदेवजी के पास सोमवार रात 8.30 बजे ट्रक ने बिंदोली में शामिल लोगों को कुचल दिया। एसपी अनिल कुमार बेनिवाल के मुताबिक हादसे में 13 लोगों की मौत हो गई, 18 लोग घायल हैं। बताया जाता है कि 9 लोगों की मौके पर ही मौत हो गई थी। 22लोगों कोउदयपुर रेफर किया गया था, जिनमें से 4 ने रास्ते में दम तोड़ दिया।

ट्रक चालक मौके से भाग निकला

गाड़ोलिया लोहार समाज के लोग हाईवे से सटे छोटीसादड़ी गांव में लड़की को घोड़ी पर बैठाकर बिंदाेली निकाल रहे थे। लोगनाच-गा रहे थे।इसी दौरान बेकाबू ट्रक ने बिंदोली में शामिल लोगों को चपेट में ले लिया। ट्रक चालक मौके से फरार हो गया। बरोल घाट में तीन साल पहले भी एक हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई थी। तब ट्रक ने जीप को चपेट में ले लिया था। इसमें जीप में सवार 18 लोगों की मौत हुई थी। जीप में सवार लोगों में ज्यादातर मजदूर थे, जो मजदूरी के बाद प्रतापगढ़ की ओर जा रहे थे।

हादसे में दुल्हन भी घायल

छोटीसादड़ी से 7 किमी दूर रामदेवजी गांव की रेखा (20) पुत्री रतनलाल गाड़ोलिया लोहार की घोड़ी पर बिंदोली निकाली जा रही थी। इसी दौरान तेज गति में आ रहे ट्रकने बिंदोली में शामिल लोगों को चपेट में ले लिया। हादसा इतना भीषण था कि लोगों को कुछ पता चलता, इससे पहले ही मौके पर चीख-पुकार मच गई।हादसे में रेखा को भी चोटें आई है। रेखा को भी अस्पताल लाया गया है।

अस्पताल में अफरा-तफरी

हादसे के बाद मौके पर कलेक्टर श्याम सिंह राजपुरोहित और एसपी अनिल कुमार बेनिवाल छोटीसादड़ी अस्पताल पहुंचे। अस्पताल में एक साथ इतने मृतकों तथा घायलों को लाने पर अफरा-तफरी रही। घायलों की मदद के लिए छोटीसादड़ी, प्रतापगढ़ और निंबाहेड़ा सहित आसपास के सरकारी अस्पतालों से दर्जनों एंबुलेंस मौके पर भेजी गईं। हाइवे से गुजरने वाले वाहन चालक भी घायलों को अपने वाहनों में लेकर अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों को ऑन कॉल बुलाकर घायलों का इलाज शुरू करवाया गया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


अस्पताल में भर्ती घायल।


हादसे में दुल्हन भी घायल हो गई।

[ad_2]
Source link

Translate »