कांग्रेसियो ने कैडिल मार्च निकालकर अमर वीर शहीदो को नम आँखो से दिया श्रद्धांजली

सोनभद्र।पुलवामा हमले के बाद भी पाकिस्तान और परस्तों पर कार्रवाई की मांग के साथ ही शहीदो को श्रद्धांजलि देने का सिलसिला पूरे देश मे चल रहा है।   आज सोनभद्र में कांग्रेसजनों ने नगर के चाचा नेहरू पार्क से कैंडिल मार्च निकाल कर भारत सरकार से पाकिस्तान और आतंकवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग किया और शाहीदो को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित किया।

image

इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश सचिव ने कहा कि कांग्रेसजन बहुत ही दुखी मन से पुलवामा में शहीदो के प्रति भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करते है और भारत सरकार से मांग करते है कि पाकिस्तान व देश के अंदर और बाहर उसके समर्थको के प्रति कड़ी कार्रवाई करे। इसके साथ यह भी कहना है कि यहां भारत सरकार कि खुफिया एजेंसी फेल होती नजर आती है की सड़क मार्ग से सैनिको का जत्था जाता है और एक गाड़ी को टारगेट करके घटना को आजमा दिया जाता है जिसका अभी तक खुलासा नही किया जा सका है इसलिए भारत सरकार आतंकवादियों पर कार्रवाई करे उसके साथ पूरा देश खड़ा है।

image

पुलवामा हमले के बाद भी पाकिस्तान और परस्तों पर कार्रवाई की मांग के साथ ही शहीदो को श्रद्धांजलि देने का सिलसिला पूरे देश मे चल रहा है।   आज सोनभद्र में कांग्रेसजनों ने नगर के चाचा नेहरू पार्क से कैंडिल मार्च निकाला और नगर का भ्रमण करते हुए बढ़ौली चौक पर पहुच कर श्रद्धांजलि दिया। पाकिस्तान मुर्दाबाद , आतंकवाद मुर्दाबाद के नारे कांग्रेसजनों द्वारा बुलन्द किया जा रहा था ।  भारत सरकार से पाकिस्तान और आतंकवादियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की मांग किया और शाहीदो को भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित किया।

image

इस दौरान कांग्रेस के प्रदेश सचिव ज्ञानेन्द्र त्रिपाठी  ने कहा कि कांग्रेसजन बहुत ही दुखी मन से पुलवामा में शहीदो के प्रति भावपूर्ण श्रद्धांजलि अर्पित करते है और भारत सरकार से मांग करते है कि पाकिस्तान व देश के अंदर और बाहर उसके समर्थको के प्रति कड़ी कार्रवाई करे। इसके साथ यह भी कहना है कि यहां भारत सरकार कि खुफिया एजेंसी फेल होती नजर आती है की सड़क मार्ग से सैनिको का जत्था जाता है और एक गाड़ी को टारगेट करके घटना को आजमा दिया जाता है जिसका अभी तक खुलासा नही किया जा सका है इसलिए भारत सरकार आतंकवादियों पर कार्रवाई करे उसके साथ पुरा देश है

Translate »