Pulwama Encounter Live News:देश ने पुलवामा का पहला बदला ले लिया, हमले के मास्टरमाइंड कामरान के मारे जाने की खबर, जहां वो छिपा था सेना ने वो घर ही उड़ा दिया

[ad_1]


नेशनल डेस्क, श्रीनगर.पुलवामा में सीआरपीएफ पर हुए आतंकी हमले का पहला बदला ले लिया गया है। सेना ने जैश के दो आतंकियों को मार गिराया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक मारे गए आतंकियों में एक नाम जैश के सबसे बड़े कमांडर और पुलवामा का मास्टरमाइंड कामरान था। जहां वो छुपा था आर्मी ने उस घर को ही उड़ा दिया। हालांकि अभी इसकी पुष्टि नहीं हुई है। बता दें कि आज पुलवामा से करीब 10 किलोमीटर दूर पिंगलन में सोमवार सुबह से ही एनकाउंट जारी है। मुठभेड़ में सेना के चार जवान शहीद हो गए। एक आम नागरिक के भी मारे जाने की खबर है।खबर मिली थी कि इलाके में 2-3 आतंकी छिपे हैं।पिछले चार दिन में राज्य में आतंकी घटनाओं में 45 जवानों की जान जा चुकी है।

-सोमवार को शहीद हुए चारों जवान 55 राष्ट्रीय राइफल्स के थे। इनमें मेजर वीएस धौंदियाल, हवलदार शिवराम, सिपाही अजय कुमार और सिपाही हरि सिंह शामिल हैं। इससे पहले 14 फरवरी को पुलवामा में हुए फिदायीन हमले में 40 जवान शहीद हुए थे। वहीं, शनिवार को राजौरी के नौशेरा सेक्टर में एक आईईडी को नाकाम करते वक्त सेना के मेजर चित्रेश बिष्ट शहीद हो गए थे।

पुलवामा हमले के मास्टरमाइंड की मौजूदगी की सूचना मिली थी

मीडिया रिपोर्ट्स में के मुताबिक, सेना को इलाके में तीन आतंकियों के छिपे होने की खबर मिली थी। कहा जा रहा है कि इनमें पुलवामा हमले की साजिश रचने वाला अब्दुल रशीद गाजी भी था। अभी उनकी तलाश जारी है।

शहादत बेकार नहीं जाएगी- मोदी
पुलवामा हमले पर प्रधानमंत्री ने नरेंद्र मोदी ने कहा, ‘पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर हमला घृणित है। जवानों की शहादत बेकार नहीं जाएगी। पूरा देश जवानों के परिवार के साथ खड़ा है।'' राहुल ने भी इस हमले पर दुख जाहिर किया। उन्होंने ट्वीट कर कहा कि यह कायराना हरकत से मैं बुरी तरह व्यथित हूं।'

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Pulwama Encounter Live Updates:Pulwama attack mastermind rashid ghazi and kamran killed in an encounter: Indian Army on Pulwama Attack: Latest news and updates in Hindi Dainik Bhaskar.


Pulwama Encounter Live Updates:Pulwama attack mastermind rashid ghazi and kamran killed in an encounter: Indian Army on Pulwama Attack: Latest news and updates in Hindi Dainik Bhaskar.

[ad_2]
Source link

Translate »