डिफेंडिंग चैम्पियन अमित स्ट्रांजा मेमोरियल टूर्नामेंट के सेमीफाइनल में, पदक पक्का

[ad_1]


सोफिया (बुल्गारिया). डिफेंडिंग चैम्पियन अमित पंघाल ने 70वीं स्ट्रांजा मेमोरियल बॉक्सिंग चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में जगह बनाकर अपना मेडल पक्का कर लिया। एशियन गेम्स के गोल्ड मेडलिस्ट अमित ने 49 किग्रा वेट कैटेगरी में यूक्रेन के नाजर कुरोटचिन को 3-2 से हराया। भारतीय महिला बॉक्सरों ने भी 4 मेडल पक्के किए। वर्ल्ड चैम्पियनशिप की ब्रॉन्ज मेडलिस्ट लवलीना ने 69 किग्रा कैटेगरी में ब्राजील की सोआरेज बिट्रिज को 5-0 से हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई।

  1. 48 किग्रा कैटेगरी की नेशनल चैंपियन मंजू रानी ने इटली की बोनाती रॉबर्टा को 5-0 से हराकर अंतिम-4 में प्रवेश किया। जूनियर वर्ल्ड चैंपियन निखत जरीन 51 किग्रा में बेलारूस की बुरयाम याना को 5-0 से हराकर सेमीफाइनल में पहुंचीं।

  2. नीरज ने 60 किग्रा में अमेरिका की एमिलिया मूरे को हराकर सेमीफाइनल में जगह बनाई और पांचवां मेडल पक्का किया। वहीं, वर्ल्ड चैंपियनशिप की सिल्वर मेडलिस्ट सोनिया लाथर को 57 किग्रा में अमेरिका की रेमिरेज यरिसेल ने 4-1 से हराया।

  3. गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स में स्वर्ण पदक जीतने वाले गौरव सोलंकी और 20 साल के नमन तंवर क्वार्टर फाइनल में पहुंचे। गौरव सोलंकी ने 52 किग्रा वेट कैटेगरी में कजाकिस्तान के अनवर मुजापारोव को 3-2 से हराया। उन्हें 24 घंटे के भीतर दो मुकाबले लड़ने पड़े।

  4. वहीं, गोल्ड कोस्ट कॉमनवेल्थ गेम्स में ब्रॉन्ज जीतने वाले नमन ने 91 किग्रा वेट कैटेगरी में पोलैंड के माइकल सोजिंस्की को 5-0 से चित किया। नमन की भिड़ंत यूक्रेन के सेरही होर्सकोव से होगी।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      डिफेंडिंग चैम्पियन अमित पंघाल सेमीफाइनल में पहुंचे।

      [ad_2]
      Source link

Translate »