इम्तियाज हत्याकांड के मुख्य आरोपियों की जल्द हो गिरफ्तारी,हत्याकांड की जांच एनआईए से कराई जाय

सोनभद्र। जिले के चर्चित खनन व्यवसायी इम्तियाज अहमद हत्याकांड का एनआईए से जांच कराने और मुख्य आरोपियों के गिरफ्तारी की मांग सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी ने मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन के माध्यम से किया है।
image

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के जिलाध्यक्ष मनोज देव पाण्डेय ने कहा कि नगर पंचायत अध्यक्ष चोपन व खनन व्यवसायी इम्तियाज अहमद की हत्या से सम्बंधित अभियुक्तगण जिनका नाम एफआईआर में दर्ज होने व धारा 82 की कार्रवाई के बावजूद भी पुलिस की गिरफ्त से अभी तक दूर है। श्री पाण्डेय ने कहा कि इम्तियाज हत्या में पुलिस की जांच से यह स्पष्ट हो गया है
image

कि झारखंड के एक नक्सली संगठन के लोगो द्वारा हत्या की गई थी इसलिए सरकार से मांग करते है कि इसकी जांच एनआईए से कराया जाय। पुलिस ने हत्याकांड के मुख्य सूत्रधार को पकड़ने में अभी असफल रही है जिनको प्रशासन द्वारा बचाने का प्रयास किया जा रहा है। नक्सल प्रभावित जिला होने की वजह से समस्त जनप्रतिनिधि व सामाजिक कार्यकर्ता चेयरमैन हत्यकांड में नक्सली संगठन का हाथ होने के खुलासे से भयभीत है। ऐसी स्थित में घटना के सम्बंध मे पूर्ण रूप से तफ्तीश व विश्लेषण करते हुए मुख्य आरोपियों को गिरफ्तार करना आवश्यक व न्यायोचित होगा। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के कार्यकर्ता न्याय की आशा में प्रयासरत होते हुए उचित व कुशल संस्थान एनआईए द्वारा जांच कराने की मांग करते है। इस मौके पर भूषण प्रताप सिंह , शम्भू  यादव , अनिल प्रजापति , हरिओम यादव, अनिल पाठक , विवेक दूबे , रितुराज , अनिल चौहान आदि लोग ज्ञापन सौपने के दौरान उपस्थित रहे।

Translate »