नगर में शहीदों के लिए भाजपाइयो ने निकाले कैंडल मार्च तथा फुका पाकिस्तान का पुतला

संजय सिंह/दिनेश गुप्ता)
चुर्क कस्बे में आज देर शाम नगर के भाजपाइयो ने पुलवामा श्रीनगर में हमले के दौरान हुए शाहिद जवानों के आत्मा की शांति के लिए कैंडल मार्च निकाला गया।तथा जुलुस निकाल कर पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगाये तथा चौराहे पर  पाकिस्तान का पुतला फुका गया आज शाम करीब सवा तीन बजे श्रीनगर के पुलवामा के रास्ते 70 वाहनों के साथ सीआरपीएफ के ढाई हजार लोग जा रहे थे।

image

कि आतंकियों ने जवानों के वाहनों पर हमला कर दिया जिसमें अब तक करीब 40 से ज्यादा जवानों की मौत हो गई। जिसे सुनते ही देश मे शोक की लहर दौड़ गई। और आज देर शाम करीब 6बजे कस्बे के भाजपाइयो  ने शहीदों के के आत्मा की शांति के लिए कैंडल मार्च निकाल कर नगर के   झुला टाली से होकर चुर्क बाजार में भ्रमण करते हुए चुर्क चौराहे पर पहुँच कर पाकिस्तान का पुतला फुका

image

तथा शहिद जवानों के लिए 2 मिनट का मौन रखकर ईश्वर से प्रार्थना किया की उनकी आत्मा को शांति प्रदान करे।इस अवसर पर  ओमप्रकाश यादव दीपचन्द महतो  अशफाक कुरैशी,मंटु सिंह अरुण सिंह जयराम वर्मा संजय जैन अंकुर श्रीवास्तव गौरव सिंह विनीत गर्ग अमीत सिंह आशुतोष विश्वकर्मा जितेन्द्र सोनकर अजय केशरी हौशला पाण्डे राजा सिंह सहित अन्य सभ्रांत गण मौजूद रहे।

Translate »