भारत सरकार जल्द ही कोई निर्णय ले या फिर देश की रक्षा के लिए हम नौजवानो को फिदायीन बनने का आदेश दे-हिदायत

सोनभद्र।जम्मू कश्मीर के पुलवामा में हुए आतंकवादी घटना के बाद से पूरे हिन्दुस्तान में पाकिस्तान मुर्दाबाद के नारे लगा कर मुस्लिम समुदाय भी आतंकवाद के खिलाफ अपना विरोध जता रहा है। सोनभद्र में जुम्मा की नमाज अता करने के बाद मुस्लिम समुदाय ने शीतला मन्दिर चौराहे पर आतंकवाद और पाकिस्तान का पुतला फूंका व पाकिस्तान हाय हाय , पाकिस्तान मुर्दाबाद और पाकिस्तान की क्या दवाई जूता चप्पल और पिटाई  के नारे लगाए । इस दौरान मुस्लिम युवाओ ने भारत सरकार से मांग किया कि सरकार उन्हें फिदायीन बनने का आदेश दे ताकि वह पाकिस्तान में एटम बम की तरह फुट पड़े।

image

पाकिस्तान मुर्दाबाद , आतंकवाद मुर्दाबाद , पाकिस्तान हाय हाय के नारे यह कोई और नही लगा रहा बल्कि जम्मू कश्मीर में हुए बड़े आतंकवादी घटना के बाद हिंदुस्तान का मुस्लिम समुदाय भी आक्रोश में है और वह देश की रक्षा के  फिदायीन बनने का आदेश भारत सरकार से मांग रहा है।

image

सोनभद्र में आज बड़ी मस्जिद में जुम्मा की नमाज अता करने के बाद मुस्लिम समुदाय के नौजवान ने हिदायत उल्ला खान के नेतृत्व में पाकिस्तान मुर्दाबाद का नारा लगाते हुए  शीतला मन्दिर चौराहे पर पहुच कर पाकिस्तान और आतंकवाद का पुतला फूंका। इस दौरान नौजवानों के कहना था कि भारत सरकार जल्द ही कोई निर्णय ले या फिर देश की रक्षा के लिए हम नौजवानो को फिदायीन बनने का आदेश दे ताकि हम पाकिस्तान में जा कर एटम बम की तरह फुट पड़े।

Translate »