पुलवामा में जवानों पर कायराना हमले को लेकर विहिप व बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने आतंकवाद का पुतला फूंका

@भीमकुमार

image

दुद्धी। आज विश्व हिंदू परिषद बजरंग दल के कार्यकर्ता पुलवामा अवंतीपुरा सीआरपीएफ के काफिले पर हुए हमले को लेकर नगर में भ्रमण कर पुतला दहन किया। नगर में भ्रमण करने के बाद तहसील परिसर में पॅहुच कर सभा किया जिसमें सम्बोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि भारत के विरुद्ध पाकिस्तान द्वारा सीधे यह युद्ध की घोषणा है। जिसका प्रश्न मुहथोड़ उत्तर दिया जाना अत्यंत आवश्यक है। या सत्य है कि पिछले 4 वर्षों में केंद्र सरकार की नीति के रूप में हमारी सेना और सुरक्षाबलों ने पाकिस्तान पोषित आतंकियों की लाशों के ढेर लगाकर उनके रीढ़ तोड़ दी है यहां तक कि पाकिस्तान पर सर्जिकल स्ट्राइक करके उसे भी सिखाया था।

image

सरकार को कुछ सुधार होगा किंतु हम भूल गए कि कुत्ते की पूछ वर्षों तक नाली में रखने के बाद भी सीधा नहीं होती और पाकिस्तान वही पूछ है।और इसलिए उसके विरोध और सीधे कारवाही किया जाए।कुछ वर्ष पूर्व पाकिस्तान के दो टुकड़े हुए थे तब चुप बैठा रहा था। लगता है उसे अब फिर अनेक भागों में विभक्त करने का समय आ गया है। जिसके बाद कार्यकर्ताओं ने तहसील मोड़ पर आकर आतंकवाद पाकिस्तान का पुतला दहन किया और पाकिस्तान मुर्दाबाद के जमकर नारे लगाए गए।

image

और तहसील परिसर में दो मिनट का मौन रखा गया। वहीँ उक्त दौरान तहसीलदार को विहिप व बजरंग दल के कार्यकर्ताओं ने ज्ञापन सौंपा और कहा कि ऐसा कार्यवाई किया जाए की पाकिस्तानियों को दुबारा ऐसा हरकत करने वाले कोई पैदा न हो सके।

image

तहसीलदार शशिभूषण मिश्रा ने कहा कि सैनिकों का हमला यह एक ऐसा कृत है जिसमे कुछ कहा न जाये। बल्कि कुछ ऐसा किया जाए जिससे आतंकवाद को जड़ से समाप्त किया जा सके।इस दौरान नरसिंह त्रिपाठी(सत्संग प्रमुख विभाग मंत्री),राजेश सिंह(जिलाध्यक्ष),जितेन्द्र सिंह(जिलामंत्री),विशाल गुप्ता(जिला उपाध्यक्ष),हेमंत मिश्रा(जिला संयोजक बजरंग दल),सुरेन्द्र अग्रहरि(पूर्व जिला महामन्त्री),आलोक जायसवाल,विकास अग्रहरि,मनीष जायसवाल,दीपक जौहरी,विकास जौहरी,भोलू जायसवाल,अंशुमान रॉय,सोनू अग्रहरि,अमृत जी,संजू तिवारी, चेतन श्रीवास्तव,शनि कश्यप,सुमित सोनी दीपक जौहरी, आनंद केशरी,आलोक जायसवाल,मनीष,गोलू,आदर्श,दिलीप पांडेय,मनोज मिश्रा  के साथ सैकड़ो कार्यकर्ता मौजूद रहे।

image

Translate »