J&K Terror Attack 2019 : पुलवामा में शहीद 30 जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा, जवाब देंगेः पीएम मोदी

[ad_1]


नेशनल डेस्क.घाटी के पुलवामा में हुए आतंकी हमले में शहीद 30 जवानों का बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा, इसका जवाब दिया जाएगा-ये कहना है प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का, जिन्होंने ट्वीट पर हमले पर दुख जताया है। मोदी ने लिखा है- पूरा देश बलिदान देने वाले शहीदों के परिवार के साथ खड़ा है। उन्होंने गृहमंत्री राजनाथ सिंह और सेना के वरिष्ठ अधिकारियों से बात कर घटना की पूरी जानकारी भी ली है। वहीं राजनाथ सिंह शुक्रवार को पुलवामा पहुंच रहे हैं।

दूसरी ओर, कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने हमले के बाद प्रस्तावित प्रेस कॉन्फ्रेंस रद्द कर बयान जारी किया है। उन्होंने कहा है कि 'जवानों की शहादत चिंता का विषय है, सरकार कार्यवाही करे।' प्रियंका ने कहा- 'शहीद परिवारों के प्रति हमारी संवेदनाएं हैं और आज पूरा देश उनके साथ खड़ा है।'

बता दें कि पुलवामा के ही अवंतीपुरा में सेना के काफिले पर आतंकियों ने फिदायीन हमला किया है, जिसमें 30 जवान शहीद हुए हैं और 25 से ज्यादा गंभीर रूप से घायल हैं। इस हमले की जिम्मेदारी जैश-ए-मुहम्मद ने ली है। हमलावर आतंकी का नाम आदिल अहमद डार उर्फ कमांडो वकास बताया जा रहा है, जो 2018 में सेना के एनकाउंटर से बच निकला था।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Prime Minister Narendra Modi condemns pulwama attacks on Twitter: Latest news and updates in Hindi: Dainik Bhaskar news in hindi:

[ad_2]
Source link

Translate »