रेनुसागर की जनता से सहयोग मुझे मिला वो अतुलनीय-राजेश मौर्या

अनपरा/सोनभद्र आज रेनुसागर चौकी इंचार्ज राजेश मौर्या का तबादला सुकृत चौकी प्रभारी के पद पे होने पे आम जनमानस ने उन्हें भव्य विदाइ दी।
image
सौम्य स्वभाव के रेनुसागर चौकी इंचार्ज राजेश मौर्या जी की भव्य विदाई समारोह का आयोजन पुरे गाजे बाजे के साथ किया गया।इस अवसर पे क्षेत्र के सभी तबके के लोग मौजूद थे।पूरा परिसर लोगों की भीड़ से खचाखच भर गया था।राजेश मौर्या ने कहा के मैं जब तक रेनुसागर में रहा तो कोशिश यही रही के बेगुनाह को सताया न जाये और जो गुनहगार है उसे सलाखों के पीछे डाला जाये।रेनुसागर की जनता से भी मुझे जो सहयोग की जरुरत थी वो सहयोग भी मुझे मिली।अगर मुझसे भूले से भी कोई गलती हुई होगी या किसी का दिल दुखा होगा तो मुझे माफ़ कर दीजियेगा।इतना कहते ही उनके आँखों से अश्रु की धारा बहने लगी और पूरा महौल गमगीन हो गया।
image
इस मौके पे नये चौकी इंचार्ज कुमार संतोष ने कहा के जो सहयोग आप लोगो से राजेश मौर्या को मिला उम्मीद करता हूँ के वही सहयोग मुझे भी मिलेगा।
वही सहसंयोजक काशी क्षेत्र भाजपा नितेश सिंह चौहान ने कहा के पुलिस वालों को राजेश मौर्या जी से सीख लेनी चाहिए के आम जनमानस से पुलिसिया व्यवहार कैसा होना चाहिये।इनके जैसा व्यवहार कुशल चौकी इंचार्ज आना अब मुश्किल है।इनके व्यवहार की पूरी रेनुसागर की जनता कायल थी।
image
इस मौके पे तमाम गणमान्य लोग मौजूद थे।

Translate »