कांग्रेस-माकपा से हमारा मुकाबला राज्य में, राष्ट्रीय स्तर पर हम एकसाथ: ममता बनर्जी

[ad_1]


नई दिल्ली.पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बुधवार को दिल्ली में आम आदमी पार्टी (आप) द्वारा आयोजित रैली को संबोधित किया। इस दौरान उन्होंनेभाजपा के खिलाफ सभी पार्टियों के एकसाथ लड़ने परजोर दिया। उन्होंने कहा कि आने वाले दिनों में हम इकट्ठे होकर लड़ेंगे। प. बंगाल में कांग्रेस-माकपा के साथ हमारी लड़ाई जारी रहेगी। लेकिन राष्ट्रीय स्तर पर हम एक साथ लड़ेंगे।

दिल्ली के जंतर-मंतर पर मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने रैली बुलाई। इसमें ममता बनर्जी के अलावा आंध्र के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू, जम्मू-कश्मीर के पूर्व मुख्यमंत्री फारूख अब्दुल्ला, राकांपा प्रमुख शरद पवार और सीपीआई के नेता सीताराम येचुरी शामिल हुए।

मैं देश के लिए बलिदान देने के लिए तैयार- ममता

ममता ने कहा,”उन्हें मेरे खिलाफ लड़ने दो, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता। देश के लिए मैं अपना जीवन और पार्टी का बलिदान करने के लिए तैयार हूं।” इससे पहले उन्होंने कहा,आज लोकसभा का आखिरी दिन है। हमने बापू से प्रार्थना की है कि भाजपा और मोदी बाबू को हटाएं और देश को बचाएं।

19 जनवरी को कोलकाता में ममता ने की थी महारैली

इससे पहले 19 जनवरी को ममता ने कोलकाता में महारैली की थी, जिसमें 15 दलों के नेता शामिल हुए थे। इस दौरान ममता बनर्जी ने कहा- अखिलेश यादव, आप उत्तरप्रदेश से भाजपा को जीरो कर दो, हम बंगाल से कर देंगे। कौन प्रधानमंत्री बनेगा इससे मतलब नहीं, बस भाजपा को जाना चाहिए।

कोलकाता से दिल्ली आते वक्त ममता ने कहा, “नरेंद्र मोदी जानते हैं कि वह दोबारा सत्ता में नहीं आ रहे। उनकी एक्सपायरी डेट खत्म हो गई है। 15 दिन के भीतर चुनाव की तारीखों का ऐलान हो जाएगा। चुनाव के बाद हम नई सरकार देखेंगे। देश बदलाव चाहता है। देश उस अखंड भारत को देखना चाहता है, जहां लोकतंत्र और समावेशिता कायम रहेगी।”

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


जंतर-मंतर पर रालोद के त्रिलोक त्यागी (बाएं से), सपा के राम गोपाल यादव, ममता बनर्जी, शरद यादव और अरविंद केजरीवाल।


mamta banerjee rally in delhi opposition mahagathbandhan news and updates


mamta banerjee rally in delhi opposition mahagathbandhan news and updates


mamta banerjee rally in delhi opposition mahagathbandhan news and updates


कोलकाता की रैली में जुटे नेता। बाएं से दाएं- बदरुद्दीन अजमल, अभिषेक मनु सिंघवी, हार्दिक पटेल, हेमंत सोरेन, शत्रुघ्न सिन्हा, यशवंत सिन्हा, एमके स्टालिन, सतीश मिश्रा, अखिलेश यादव, जयंत चौधरी, कुमारस्वामी, चंद्रबाबू नायडू, फारूक अब्दुल्ला, एच डी देवेगौड़ा, ममता बनर्जी, मल्लिकार्जुन खड़गे, शरद पवार अरविंद केजरीवाल, शरद यादव, अजीत सिंह, गेगांग अपांग और अन्य।

[ad_2]
Source link

Translate »