मुलायम सिंह ने कहा- मोदी ने सबको साथ लेकर चलने की कोशिश की, वे फिर प्रधानमंत्री बनें

[ad_1]


नई दिल्ली. समाजवादी पार्टी के पूर्व अध्यक्ष मुलायम सिंह यादव ने बुधवार को 16वीं लोकसभा के समापन सत्र में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की तारीफ की। मुलायम सिंह ने हाथ जोड़कर कहा, “मैं प्रधानमंत्री को बधाई देना चाहता हूं कि उन्होंने सबको साथ लेकर चलने की कोशिश की। मेरी कामना है कि जितने माननीय सदस्य हैं, दोबारा जीतकर आएं। मैं यह भी जानता हूं कि हम लोग तो इतने बहुमत में नहीं आ सकते हैं, आप फिर प्रधानमंत्री बनें।” इस पर प्रधानमंत्री मोदी ने भी हाथ जोड़कर मुलायम सिंह का अभिवादन किया।

मुलायम सिंह के बयान पर मोदी ने कहा, “अभी शुरुआत है बहुत कुछ करना बाकी है।इसके लिए मुलायम सिंह यादव ने आशीर्वाद दे ही दिया है। मुलायम सिंहने और काम करने के लिए शुभकामनाएं दी हैं। उनके स्नेह के लिए मैं उनका आभार व्यक्त करता हूं। सभी को उनका स्नेह मिला है और आगे भी उनका मार्गदर्शन हमें मिलता रहेगा।”

मुलायम सिंह की बात से असहमत- राहुल गांधी
कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने कहा, “मैं मुलायम सिंह जी की बात से असहमत हूं, लेकिन राजनीति में उनकी एक भूमिका रही है और मैं उनके विचारों का सम्मान करता हूं।”

सपा ने कहा- हम केंद्र में परिवर्तन चाहते हैं
सपा नेता रविदास मेहरोत्रा ने कहा, “हम नहीं जानते कि नेताजी (मुलायम सिंह) ने किस संदर्भ में यह कहा। लेकिन हम केंद्र सरकार को बदलना चाहते है। प्रधानमंत्री मोदी अपने लोकसभा क्षेत्र में ही हार जाएंगे।”

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Samajwadi Party Mulayam Singh Yadav says in Lok Sabha modi dobara pradhan mantri banein

[ad_2]
Source link

Translate »