यूपीएस छोटकापुर के प्रधानाध्यापक पर दो छात्राओ ने लगाया अश्लील हरकत करने का आरोप

शाहगंज/सोनभद्र(सर्वेश श्रीवास्तव)शिक्षा क्षेत्र घोरावल के पूर्व माध्यमिक विद्यालय छोटकापुर मे दो छात्राओं ने प्रध्यानाअध्यापक उदय नारायण के ऊपर छेड़खानी का आरोप लगाया।

image

छात्राओं ने बताया कि प्रध्यानाअध्यापक के द्वारा बराबर आपत्तिजनक तरिके से छेड़छाड़ किया जाता था और कुछ भी बताने पर परीक्षा में फेल करने की धमकी दी जाती थी। छात्राओं ने कल इसकी जानकारी परिजनों को दी तो आज सुबह परिजन स्कूल पर जा धमके और 100 नंबर पुलिस को जानकारी दी। इस बात की जब भनक प्रध्यानाअध्यापक को लगी तो स्कूल पहुंचने से पहले ही भाग निकले। स्कूल में प्रध्यानाअध्यापक के अलावा चार सहायक अध्यापक भी आज स्कूल नहीं पहुंचे थे।

image

प्रा०वि०छोटकापुर के प्रध्यानाअध्यापक धंनजय सिंह पटेल को जानकारी ग्रामीणों ने दी कि स्कूल मे कोई अध्यापक नहीं है तो वह जु०हा०स्कूल छोटकापुर पर पहुंचे तो बच्चों को कक्षाओं में बैठाया। अभिभावकों ने आरोप लगाया कि पूर्व में भी इस प्रकार की घटना प्रध्यानाअध्यापक के द्वारा किया गया था जब इसकी शिकायत प्रध्यानाअध्यापक से की गई तो वह मुकर गए मौके पर सैकड़ों अभिभावक,चौकी प्रभारी वेंकटेश तिवारी के अलावा 100 नंबर पुलिस मौजूद थी।

Translate »