भाजपा किसान मोर्चा का किसान कुम्भ ग्राम सभा संपर्क अभियान सम्पन्न

सोनभद्र।आज भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा की एक माह से चली आ रही किसान कुंभ ग्राम सभा संपर्क अभियान का समापन हुआ।
जिला अध्यक्ष यादवेंद्र दत्त द्विवेदी ने चोपन मंडल के करगरा गांव में किसान सभा को संबोधित करते हुए इस अभियान का समापन किया, आज समापन के दिन में पूरे जनपद सोनभद्र में 12 मंडलों के कुल 54 गांव में भारतीय जनता पार्टी किसान मोर्चा के कार्यकर्ताओं ने ग्राम सभा संपर्क अभियान चलाकर कार्यक्रम का समापन किया।

image

करगरा के किसानों को संबोधित करते हुए जिला अध्यक्ष यादवेंद्र दत्त द्विवेदी ने कहा कि आज एक गरीब परिवार का व्यक्ति देश का प्रधानमंत्री है, जो गरीबों के लिए ढेर सारी योजनाएं लेकर आ रहा है और ₹1 का पूरा पूरा हिस्सा गरीब मजदूर किसान तक पहुंच रहा है जिसके कारण बिचौलियों दलालों एवं चोरों की चोर बाजारी बंद हो गई है और देशभर के चोर बिचौलिए और दलाल मोदी जी का विरोध कर रहे हैं। चाहे वह देश में छुपे छोटे स्तर के बीचोलिए हो या देश के बड़े-बड़े बिचौलिया हो या जो हजारों करोड़ की संपत्ति इकट्ठा करने वाले राज शाही परिवार, कांग्रेसी खानदान के बड़े-बड़े बिचौलिए हो। आज सब की चोरी बंद करके मोदी जी ने पूरे विश्व में भारत का डंका बजाया है आज गांव गरीब किसान के लिए मोदी जी की योजनाओं ने स्वर्णिम युग की शुरुआत किया है।

image

5 सालों में मोदी जी ने देश के विकास के लिए गरीबों के उत्थान के लिए किसानों के थान के लिए जो किया है वह अतुलनीय है और आने वाले समय में इसी प्रकार से अगर होता रहा तो निश्चित ही भारत विश्व का सिरमौर बनने वाला है। इसीलिए 2019 के लोकसभा चुनाव में हम सभी को मिलजुलकर पुनः भारी मतों से आदरणीय मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाना है।

image

कार्यक्रम को संबोधित करते हुए भाजपा किसान मोर्चा के जिला महामंत्री तेजवंत पांडे ने कहा कि आदरणीय मोदी जी ने आयुष्मान योजना किसान सम्मान राशि अटल पेंशन योजना नीम कोटेड यूरिया और धान क्रय व उसके भुगतान में जिस प्रकार से कार्य किया है मजदूरों के रिटायरमेंट के लिए पेंशन योजना के साथ साथ ढेर सारी योजनाएं ला कर आम जनता को सुख में जीवन देने का कार्य किया है हम सभी इसके लिए आदरणीय प्रधानमंत्री जी के आभारी हैं एवं हम सभी किसान यह संकल्प लेते हैं कि पुनः 2019 में भारी बहुमत के साथ मोदी जी को प्रधानमंत्री बनाएंगे।
कार्यक्रम की अध्यक्षता करते हुए मंडल अध्यक्ष संदीप पांडे ने कहा कि इस कार्यक्रम में उपस्थित सभी आदरणीय किसान बंधु आदरणीय अतिथि हार्दिक अभिवादन करता हूं स्वागत करता हूं वंदन करता हूं एवं सभी को आग्रह करता हूं और यह संकल्प लेता हूं कि 2019 में मोदी जी को प्रधानमंत्री बनने के लिए अपने शरीर का एक-एक कतरा लगा कर के कार्य करूंगा और निश्चित ही भाजपा की सरकार बनेगी और इस कार्यक्रम के समापन की घोषणा किया।
कार्यक्रम कार्यक्रम का संचालन महामंत्री मंडल विकास पटेल ने किया कार्यक्रम में सैकड़ों की संख्या में किसान एवं किसान मोर्चा के कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Translate »