सात दिवसीय एन एस एस कार्यक्रम का हुआ उदघाटन

@भीमकुमार

image

दुद्धी। ब्लाक क्षेत्र के वीडर गांव में पंचायत भवन परिसर में आज राष्ट्रीय सेवा योजना का उदघाटन मुख्य अतिथि प्राचार्य नीलांजन मजूमदार व विशिष्ट अतिथियों के द्वारा माँ सरस्वती के चित्र पर दीपप्रज्वलित कर कार्यक्रम का शुभारंभ किया गया। जिसके बाद राष्ट्रीय सेवा योजना के कार्यक्रम के बारे में छात्रों द्वारा विभिन्न बातों को बताई गई।

image

और संस्कृतिक कार्यक्रम छत्राओं द्वारा प्रस्तुत किया गया। वहीँ विशिष्ट अतिथि प्रभारी निरीक्षक विनोद यादव,शुभा बहन,नारद पटेल ने राष्ट्रीय सेवा योजना के अंतर्गत होने वाले सरोकार को लेकर विभिन्न बातें बताई। और कहा कि वीडर जैसे गाँव मे एन एस एस का कार्यक्रम हुआ जिसमें लोगों को जानकारी मिलने पर एक भी लोगों को सहायता मिलती है तो यह सबसे बड़ी क्षेत्र का उपकार होगा।

image

वहीँ मुख्य अतिथि ने भी  छात्र छत्राओं व ग्रामीणों को राष्ट्रीय सेवा योजना के बारे मे विस्तार पूर्वक जानकारी दिया। इस अवसर पर डॉ प्रभात पांडेय,डॉ अजय कुमार,झारो प्रधान धर्मेंद्र पाल, छात्रसंघ अध्यक्ष परमजीत सिंह,उपाध्यक्ष पूजा विश्वकर्मा, महामंत्री शुभांगी अग्रहरी,सुरेश चंद्र भारती, उमेश गुप्ता,मृत्युंजय यादव,शहनवाज खाँ,नंदविहारी कुशवाहा,संतोष सिंह सहित अन्य ग्रामीण सैकड़ो की संख्या में मौजूद रहे।

image

राष्ट्रीय सेवा योजना कार्यक्रम का संचालन डॉ आरजू सिंह व डॉ विवेकानंद ने किया।

Translate »