कुमारस्वामी ने कहा- येदियुरप्पा का ऑडियो क्लिप फर्जी निकला तो राजनीति से संन्यास ले लूंगा

[ad_1]


बेंगलुरु. कर्नाटक के मुख्यमंत्री कुमारस्वामी ने शनिवार को कहा कि अगर पूर्व मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ऑडियो क्लिप फर्जी निकला तो वे राजनीति से संन्यास ले लेंगे। दरअसल, कुमारस्वामी ने शुक्रवार को क्लिप जारी कर येदियुरप्पा पर जेडीएस विधायकों को खरीदने की कोशिश करने का आरोप लगाया था। इस क्लिप को फर्जी करार देते हुए येदियुरप्पा ने कहा था कि मुख्यमंत्री सरकार की नाकामी छिपाने के लिए मनगढ़ंत कहानी बना रहे हैं।

कुमारस्वामी ने क्लिप जारी कर आरोप लगाया था, “येदियुरप्पा विधायक नागन गौड़ा के बेटे शरण को फोन करके 25 करोड़ रु और उनके पिता को मंत्रालय देेने का वादा कर रहे हैं।” उन्होंने आरोप लगाया था कि येदियुरप्पा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की अनुमति से सरकार गिराने की कोशिश कर रहे हैं।

बिना मोदी की अनुमति के यह संभव नहीं- कुमारस्वामी

मुख्यमंत्री ने इस मामले में मोदी से स्पष्टीकरण मांगा। उन्होंने कहा, “बिना प्रधानमंत्री की जानकारी के ये सब संभव नहीं है। ये सब कुछ हो रहा है वो मोदी और शाह कर रहे हैं। मैं ये क्लिप प्रधानमंत्री को भेजूंगा, जो दावा करते हैं कि वे अकेले देश को बचाने वाले हैं।”

नाकामी छिपाने के लिए हुआ पूरा ड्रामा- येदियुरप्पा

इन आरोपों पर येदियुरप्पा ने कहा था कि उन्होंने नागन से समर्थन मांगने के लिए किसी से मुलाकात नहीं की। यह ड्रामा है सरकार की नाकामी को छिपाने की। जेडीएस और कांग्रेस की गठबंधन सरकार ने लोगों का भरोसा खो दिया है अब सरकार में बने रहने का नैतिक अधिकार नहीं है।

मुख्यमंत्री ने फर्जी ऑडियो क्लिप जारी की
कर्नाटक भाजपा ने आरोप लगाया कि कांग्रेस और जेडीएस सरकार ने अपनी विफलता को छिपाने के लिए क्लिप जारी करके ड्रामा रचा है, जिसमें येदियुरप्पा को निशाना बनाया गया। राज्य की जनता का ध्यान भटकाने के लिए कुमारस्वामी ने एक फर्जी ऑडियो जारी किया।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


Kumaraswamy says he will retire from politics if audio clip about Yeddyurappa is fake

[ad_2]
Source link

Translate »