बच्चे को घर से लेने गया था स्कूल बस ड्राइवर, तभी मौके का फायदा उठा कर दी शर्मनाक हरकत, फिर बच्चे की मां को करने लगा ब्लैकमेल

[ad_1]


बेंगलुरु. कर्नाटक में एक नामी स्कूल के बस ड्राइवर को महिला का आपत्तिजनक वीडियो बनाने और उसे अपलोड करने के मामले में अरेस्ट किया गया है। ड्राइवर ने किसी और का नहीं, बल्कि स्कूल बस में आने वाले एक बच्चे की मां का ही वीडिया बनाया था। वह बच्चे को स्कूल के लिए लेने जाया करता था। इसी दौरान उसने कभी मौके का फायदा उठाकर वीडियो बनाया और महिला को ब्लैकमेल भी करने लगा था।

महिला का बनाया आपत्तिजनक वीडियो
– मामला बेंगलुरु के हेग्गानहल्ली का है, जहां रहने वाली 34 साल की पीड़ित महिला ने मामले की शिकायत दर्ज कराई है। उसका बच्चा आंध्रहल्ली मेन रोड के एक नामी स्कूल में पढ़ता है।
– महिला ने बताया कि बच्चे को लेने और छोड़ने के लिए स्कूल बस आती है। इसी दौरान एक दिन ड्राइवर घर आया और उसने महिला का नहाते हुए वीडियो बना लिया।
– इसके बाद एक साल से ड्राइवर इस वीडियो को लेकर उसे ब्लैकमेल कर रहा था। इस दौरान एक दिन वो नशे की हालत में महिला के घर भी पहुंच गया।
– इसके बाद महिला के पति और मकान मालिक ने डांट फटकार कर ड्राइवर को वापस भेजा और फिर न ऐसा न करने की वॉर्निंग दी। हालांकि, वो वीडियो और ब्लैकमेलिंग की बात से वाकिफ नहीं थे।

ऐसे हुआ मामले का खुलासा
– इस मामले की खबर तब लगी जब ड्राइवर ने एक नकली फेसबुक प्रोफाइल बनाया और महिला का आपत्तिजनक वीडियो और फोटो उस पर अपलोड कर दिया।
– इसके बाद जब परिचितों से उन्हें इस बात की खबर लगी तो महिला और उसकी फैमिली ने मामले की शिकायत की। इसके बाद पुलिस ने आरोपी ड्राइवर को अरेस्ट कर लिया है।
– महिला ने बताया कि वो इससे पहले शिकायत करने से इसलिए डर रही थी, क्योंकि उसे डर था कि कहीं स्कूल प्रबंधन उशके बच्चे के साथ गलत बर्ताव न करे।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today

[ad_2]
Source link

Translate »