राहुल ने अंग्रेजी अखबार की खबर का हवाला देकर कहा- पीएम ने जनता के 30 हजार कराेड़ रु. चुराए

[ad_1]


नई दिल्ली.कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने राफेल विमान सौदे को लेकर एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर का हवाला देकर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर फिर एक बार निशाना साधा। उन्होंने कहा- ”रक्षा मंत्रालय के एक अधिकारी का कहना है कि इस डील में मोदीसमानांतर सौदेबाजी कर रहे थे।उन्होंनेवायुसेना के 30 हजार करोड़ रुपए लूटकर अनिल अंबानी को दिए हैं।” यह रिपोर्ट तत्कालीन रक्षा सचिव जी मोहन कुमार के हवाले से प्रकाशित हुई है।

राहुल ने प्रेस कॉन्फ्रेंस मेंकहा, ”रक्षा मंत्री निर्मला सीतारमण ने भी झूठ बोला। फ्रांस के पूर्व राष्ट्रपति कह चुके हैं कि मोदी ने खुद अनिल अंबानी की कंपनी को चुना था।”पर्रिकर से मुलाकात पर कहा कि उनसे डील को लेकर कोई बात नहीं हुई। यह सिर्फ सौजन्य भेंट थी। इससे पहले राहुल ने ट्वीट किया, ”देश के वीर सैनिक, आप हमारे रक्षक हो। आप देश के लिए अपनी जान तक देने को हमेशा तैयार रहते हो। आप गर्व हो हमारे। मेरी प्रेसवार्ता जरूर देखें।”

उलटा चोर क्या उन्होंने खुद को कहा?

प्रधानमंत्री मोदी ने गुरुवार को संसद में राष्ट्रपति के बजट अभिभाषण के धन्यवाद प्रस्ताव का जवाब दिया। इस दौरान राफेल डील में कांग्रेस के आरोपों पर कहा था कि कांग्रेस नहीं चाहती है कि हमारे देश की सेनाएं सशक्त बनें। उल्टा चोर चौकीदार को को डांटे। इस पर राहुल ने कहा- ”क्यों उन्होंने यह अपने लिए कहा था?

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


राहुल गांधी ने शुक्रवार को प्रेस कॉन्फ्रेंस की।

[ad_2]
Source link

Translate »