सोनिया गांधी ने गडकरी के काम को सराहा, खड़गे ने भी तारीफ में थपथपाई मेज

[ad_1]


नई दिल्ली. यूपीए की चेयरपर्सन सोनिया गांधी ने गुरुवार को लोकसभा में केंद्रीय सड़क-परिवहन मंत्री नितिन गडकरी के काम की सराहना की। सोनिया ने गडकरी की यह तारीफ उनके मंत्रालय द्वारा देश के इंफ्रास्ट्रक्चर को बेहतर बनाने के लिए किए जा रहे कामों के लिए की।

  1. दरअसल, लोकसभा में प्रश्नकाल के दौरान गडकरी के मंत्रालय से संबंधित 2 सवाल पूछे गए। इस बारे मेंउन्होंने बताया किदेश में सड़कों के नेटवर्क को बढ़ाने कितना काम हो चुका है औरकितना जारी है।

  2. गडकरी ने कहा, “मैं ये जरूर कहना चाहता हूं कि पूरे देश के सांसद चाहें वे जिस दल के हों, उनके क्षेत्रों में मेरे मंत्रालय द्वारा किए कामों के लिए मेरी सराहना करते हैं।” गडकरी का बयान पूरा होते ही सभी भाजपा सांसदों ने मेज थपथपाकर तारीफ की। इसी बीच भाजपा के सांसद गणेश सिंह ने स्पीकर सुमित्रा महाजन से कहा कि नितिन गडकरी द्वारा किए जा रहे बेहतरीन काम की पूरे सदन को प्रशंसा करनी चाहिए।

  3. इसी बीच सोनिया गांधी ने भी मुस्कुराहट के साथ मेज थपथपाकर गडकरी की सराहना की। इसे देखकर लोकसभा में कांग्रेस के नेता मल्लिकार्जुन खड़गे समेत सभी सांसदों ने मेज थपथपाकर गडकरी की तारीफ की।

  4. इससे पहले अगस्त में भी सोनिया गांधी ने गडकरी पत्र लिखकर उनके संसदीय क्षेत्र रायबरेली में सड़क से जुड़ी समस्या को समाप्त करने के लिए धन्यवाद कहा था। हाल ही में कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने गडकरी के बयान को लेकर तारीफ की थी।

  5. राहुल ने कहा था कि केवल गडकरी में इतनी हिम्मत है कि वे राफेल डील, किसानों की समस्याओं और संसाधनों को तबाह करने के बारे में सच बोल सकते हैं।

    1. Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


      फाइल फोटो।

      [ad_2]
      Source link

Translate »