शहीद औरंगजेब की हत्या के मामले में तीन जवानों से पूछताछ: आर्मी सूत्र

[ad_1]


श्रीनगर. शहीद औरंगजेब की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन जवानों से पूछताछ कर रही है। आर्मी सूत्रों के मुताबिक, इन तीनों पर संदेह है कि इन्होंने औरंगजेब के बारे में जानकारी शेयर की। 44 राष्ट्रीय राइफल में तैनात औरंगजेब की आतंकियों ने पिछले साल जून में अगवा कर हत्या कर दी थी। उनका गोलियों से छलनी शव पुलवामा में मिला था।

आर्मी के मुताबिक, तीनों जवानों से पूछताछ की जा रही है। शक है कि इन तीनों ने जानबूझ कर या अंजाने में शहीद औरंगजेब के बारे में जानकारी शेयर की थी। सूत्रों ने साफ कर दिया है कि अभी जवानों से सिर्फ पूछताछ चल रही है, इनमें से न किसी को हिरासत में लिया गया, न किसी को गिरफ्तार किया गया। शहीद औरंगजेब की हत्या के मामले में पुलिस जांच कर रही है। सेना इस मामले में पुलिस का हर तरह से सहयोग कर रही है।

ईद पर छुट्टी मनाने घर जा रहे थे औरंगजेब
आतंकियों ने 14 जून को सेना के जवान औरंगजेब को कलमपोरा से अगवा किया गया था। वे अपने गांव ईद मनाने के लिए जा रहे थे। औरंगजेब की हत्या करने के पहले आतंकवादियों ने उनका एक वीडियो भी बनाया था। औरंगजेब 44 राष्ट्रीय राइफल के साथ शोपियां के शादीमर्ग में तैनात थे। औरंगजेब के पिता हनीफ सेना से रिटायर्ड हैं। औरंगजेब का एक भाई भी सेना में है। 2014 में आतंकियों ने औरंगजेब के चाचा को अगवा कर उनकी हत्या कर दी थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


आतंकियों ने 14 जून को जवान औरंगजेब को कलमपोरा से अगवा किया गया था।

[ad_2]
Source link

Translate »