मुख्यमंत्री पर्रिकर ने इस्तीफा दिया तो राजनीतिक संकट खड़ा हो जाएगा: डिप्टी स्पीकर

[ad_1]


पणजी.गोवा के मुख्यमंत्री मनोहर पर्रिकर का इलाज दिल्ली के एम्स में चल रहा है। इस बीच, गोवा विधानसभा के डिप्टी स्पीकर और भाजपा विधायक मिशेल लोबो ने कहा, ”जिस दिन मनोहर पर्रिकर ने इस्तीफा दिया या उन्हें कुछ हुआ तो भाजपा शासित गोवा सरकार में राजनीतिक संकट खड़ा हो जाएगा। जब तक वे राज्य के मुख्यमंत्री हैं, चिंता की कोई बात नहीं।”

पर्रिकर के स्वास्थ्य पर लोबो ने कहा, ”उनकी हालत ज्यादा बेहतर नहीं है, लोगों को समझना चाहिए कि मुख्यमंत्री बीमार हैं। उन्हें जो बीमारी हुई है, उसका कोई इलाज नहीं। ईश्वर की कृपा से वे अब तक हमारे साथ हैं। भगवान ने उन्हें काम करने के लिए आशीर्वाद दिया है।”

वर्ल्ड कैंसर डे पर पर्रिकर ने ट्वीट किया था

पर्रिकर को 31 जनवरी की शाम एम्स के कैंसर विभाग में भर्ती कराया गया। 4 फरवरी को वर्ल्ड कैंसर डे पर उन्होंने ट्वीट किया- ”मानव मस्तिष्क किसी भी बीमारी का तोड़ खोज सकता है।”

फरवरी में पत्रकार ने किया था कैंसर का दावा
पिछले साल फरवरी में पूर्व रक्षा मंत्री को पैंक्रियाटिक कैंसर होने की बात सामने आई थी। इसके बाद से वे कई बार गोवा, मुंबई, दिल्ली और अमेरिका के न्यूयॉर्क तक इलाज के लिए जा चुके हैं। 30 अक्टूबर को पहली बार गोवा के स्वास्थ्य मंत्री विश्वजीत राणे ने पर्रिकर को पैंक्रियाटिक कैंसर होने की जानकारी दी थी।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


मनोहर पर्रिकर गोवा के मुख्यमंत्री हैं। -फाइल

[ad_2]
Source link

Translate »