बलात्कारी चचेरे भाई की दो सगी बहनों ने इज्जत बचाने के लिए किया हत्या

सोनभद्र। 29 जनवरी 2019 को बीजपुर थाना क्षेत्र के नेमना गांव में अपनी इज्जत बचाने के लिए दो सगी बहनों ने अपने ही बलात्कारी चचेरे भाई की गला दबाकर हत्या कर दिया, हत्या के बाद शव को जंगल में फेंक दिया।

image

29 जनवरी 2019 को बीजपुर थाना इलाके के नेमना गांव में लाल बाबू की हत्या कर शव झाड़ियों में फेंक दिया गया था। जिसका आज अमर पुलिस अधीक्षक नक्सल ने कोतवाली में प्रेस कान्फ्रेंस कर बताया कि लाल बाबु अपनी पत्नी की हत्या के मामले में सजा काट कर आया हुआ था जो अपनी बहनों के साथ अवैध संबंध बनाने को लेकर लगातार परेशान करता था। जिसको लेकर पूरा परिवार परेशान था। एक दिन दोनों बहनों बहनों ने योजनाबद्ध तरीके से बुलाकर अपने बलात्कारी चचेरे भाई की हत्या कर शव को जंगल में फेंक दिया जिसके बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर स्वाट व सर्विलांस टीम खुलासा करने को लगाई गई थी जिसमें नोहरमन पत्नी श्रीराम, कुमारी रंजना, कुमारी किरन व कुश पुत्र श्रीराम को गिरफ्तार किया गया।

image

अपर पुलिस अधीक्षक डॉ0 अवधेश कुमार सिंह ने कोतवाली में प्रेस कांफ्रेंस के दौरान बताया कि 29 जनवरी को बीजपुर थाना क्षेत्र में हुई हत्या के संबंध में समय लाल पुत्र शिवप्रसाद निवासी यमुना थाना बीजपुर ने हत्या के संबंध में 7 लोगों पर मुकदमा दर्ज कराया था जिसके बाद पुलिस अधीक्षक के निर्देश पर स्वाट व सर्विलांस टीम जांच के लिए लगाई गई थी जिसमें खुलासा हुआ कि मृतक अपनी चाची की लड़कियों के साथ अवैध संबंध बनाना चाहता था इसको लेकर दोनों लड़कियों ने मिलकर अपने चचेरे भाई की हत्या कर दिया इस मामले में 4 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। अपनी इज्जत बचाने को लेकर लड़कियों ने हत्या किया है।

Translate »