बंगाल में ममता पर जमकर बरसे मोदी, भाषण देते हुए अचानक बीच में रूके, फिर लोगों को ये बात समझाते आए नजर

[ad_1]


कोलकाता. पश्चिम बंगाल के ठाकुर नगर में रैली के लिए पहुंचे पीएम नरेंद्र मोदी ने ममता बनर्जी पर जमकर हमले किए। पर रैलियों में आमतौर पर लंबे भाषण देने वाले पीएम मोदी ने यहां सिर्फ 14 मिनट का भाषण दिया। न्यूज एजेंसी के मुताबिक ऐसा इसलिए करना पड़ा क्योंकि यहां रैली में उम्मीद से ज्यादा भीड़ हो गई थी। बता दें इस रैली के जरिए मोदी ने लोकसभा चुनाव के लिए पश्चिम बंगाल में बीजेपी के प्रचार कैंपेन की शुरुआत की।

इसलिए14 मिनट में खत्म किया भाषण

– न्यूज एजेंसी पीटीआई के मुताबिक, रैली में अप्रत्याशित भीड़ के चलते हालात बेकाबू होने लगे। भीड़ इतनी ज्यादा हो गई थी कि प्रशासन के लिए उसे संभालना चुनौती बन गया। यही वजह है कि मोदी ने अपने भाषण को जल्दी खत्म कर दिया।
– बताया जा रहा है कि पीएम मोदी जब भाषण दे रहे थे तो उस समय जरूरत से ज्यादा भीड़ के चलते तई लोग एक दूसरे के साथ धक्का-मुक्की करने लगे।
– मोदी ने उन्हें भाषण के बीच में ही रुककर धक्का-मुक्की न करने के लिए कहा। मोदी ने कहा कि कार्यकर्ताओं के उत्साह से ये जगह कम पड़ गई और मैदान भी छोटा पड़ गया, जिससे लोग असुविधा में हैं।

मोदी ने गिनाए बजट के फायदे
– पीएम मोदी ने बंगाल के लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि आजादी के इतने साल बाद भी बंगाल में हालात बहुत खराब हैं। हम इस हालात बदलने की कोशिश कर रहे हैं।
– उन्होंने कहा कि कल बजट में ऐलान का जिक्र करते हुए कहा कि ये बजट तो एक शुरुआत भर है चुनाव के बाद जब पूर्ण बजट आएगा तो किसानों युवाओं और कामगारों की स्थिति और बेहतर हो जाएगी।
– मोदी ने कहा कि बजट में की गई घोषणाओं से देश के 12 करोड़ से ज्यादा छोटे किसान परिवारों, 30-40 करोड़ मजदूरों और 3 करोड़ से ज्यादा मिडिल क्लास फैमिलीज को फायदा मिलेगा।

रैली से पहले छिड़ा था पोस्टर वॉर
पश्चिम बंगाल में मोदी की रैली से पहले बीजेपी और रूलिंग पार्टी टीएमसी के बीच यहां पोस्टर वॉर देखने को मिला। दुर्गापुर में मोदी के जो बैनर्स लगाए गए थे, उस पर मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के होर्डिंग लगाने का मामला सामने आया। मीडिया रिपोर्टस के मुताबिक, इसके साथ कई जगहों पर पीएम के पोस्टर्स पर कालिख पोतने की भी खबरें आई हैं। बीजेपी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं पर इसका आरोप लगातर पुलिस में इसकी शिकायत भी दर्ज करवाई है।

Download Dainik Bhaskar App to read Latest Hindi News Today


PM Narendra modi cuts short speech at West Bengal rally

[ad_2]
Source link

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com