बिजली सरचार्ज समाधान योजना का समय बढा, उपभोक्ता 15 फरवरी तक उठा सकेंगे लाभ

सोनभद्र।उत्तर प्रदेश सरकार की पहल पर बिजली बिल समाधान योजना के तहत 2 किलो वाट तक के समस्त शहरी और ग्रामीण उपभोक्ताओं एवं ग्रामीण क्षेत्रों के किसानों की निजी नलकूप योजना का शत प्रतिशत सरचार्ज ब्याज माफी योजना की अंतिम तिथि 31 जनवरी 2019 तक थी जिसे बढ़ाकर 15 फरवरी 2019 तक कर दिया गया। जिसको लेकर बिजली विभाग कार्यालय पर उपभोक्ताओं की लंबी भीड़ लगी हुई है।

image

बिजली बिल समाधान योजना के तहत 2 किलोवाट तक के शहरी और ग्रामीण उपभोक्ताओं एवं ग्रामीण क्षेत्रों के किसानो की निजी नलकूप योजना का शत-प्रतिशत सरचार्ज माफी योजना अंतिम तिथि 15 फरवरी कर दिया गया है जिसको लेकर बिजली विभाग कार्यालय पर उपभोक्ताओं की लंबी भीड़ लगी हुई है उपभोक्ताओं को तरह तरह की दिक्कतों का सामना करना पड़ रहा है अभी नेट फेल हो जा रहा है तो कभी अधिक भीड़ के कारण लोग परेशान हो रहे हैं ऐसे में उपभोक्ताओं ने सरकार से मांग किया है कि समाधान योजना का समय बढ़ाया जाए ताकि सभी उपभोक्ताओं को समाधान योजना का लाभ मिल सके।

image

इस संबंध में अधिशाषी अभियंता विद्युत वितरण खंड राबर्ट्सगंज एके सिंह ने बताया कि बिजली समाधान योजना के तहत सरचार्ज माफी की अंतिम तिथि 31 जनवरी से बढ़ाकर 15 फरवरी तक कर दी गयी है।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com