दुकान में हुए धमाके से इलाके में मचा हड़कम्प

सोनभद्र(धीरज मिश्रा)राबर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के  के मदधुपुर में बीती रात एक प्रचुन की दुकान में हुए धमाके से पूरा इलाका थर्रा उठा।धमाका इतना तेज था कि दुकान की दीवार बुरी तरह से फट कर धरासाई हो गयी संयोग अच्छा था कि दुकान में कोई नही था जिससे कोई हताहत नही हुआ लेकिन लाखो का नुकसान हो गया।घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस जांच में जुटी है।

image

राबर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के वाराणसी शक्तिनगर मार्ग पर स्थित मदधुपुर में अनिल मौर्या पुत्र केदार मौर्या के प्रचुन की दुकान में बीती रात अचानक धमाका होने से पूरा इलाका थर्रा उठा। देखते ही देखते लोगो का हुजूम इकट्ठा हो गया ।सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने घटना स्थल का जायजा लिया और धमाके के कारणों का पता लगाने में जुट गई।हालांकि धमाका किन कारणों से हुआ इसका अभी तक कोई पता नही चला पाया है।घटना के घण्टो बाद भी पुलिस का कोई भी आलाधिकारी मौके पर नही पहुच सका है।

image

इस संबंध में पड़ोसी अशोक मौर्य ने वताया की पौने एक बजे के आस पास अचानक दुकान में धमाका हुआ जिसकी आवाज सुनकर उठा तो देखा दुकान में आग लगी हुई है।तत्काल डायल 100 को सूचना दिया।इसके बाद असगे बुझाने में लग गए।कोई हताहत नही हुआ है दुकान की दीवारें गिर गयी है।कितना नुकसान हुआ है यह तो देखने के वाद ही पता चल पाएगा।

Translate »