भाजपा किसान मोर्चा द्वारा गाँव-गाँव मे जाकर किसानों के बीच गोष्ठी का आयोजन

सोनभद्र ।आज भाजपा किसान मोर्चा द्वारा गाँव गाँव मे किसानों के बीच गोष्ठी का आयोजन किया गया उसके उपरांत किसानों के हितकारी योजनाओ के लिए पत्र के माध्यम से आदरणीय प्रधान मंत्री जी व मुख्यमंत्री जी को आभार व्यक्त किया गया।

image

हिन्दुवारी व शाहगंज मंडल के सैकड़ो किसान कार्यक्रम में उपस्थित हुवे और आभार व्यक्त किया।
गोष्ठी को संबोधित करते हुवे मुख्य अतिथि जिला प्रभारी तथा प्रदेश कार्यसमिति के सदस्य मोतीलाल जी ने कहा कि भाजपा सरकार ने कृषि हित में किसानों की आय बढ़ाने के लिए उम्दा कदम उठाए है, और बिचौलियों से किसानों को मुक्त किया है ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन करवा कर हर किसान का पूरा धान खरीदने की योजना सराहनीय है ।

image

जिलाध्यक्ष यादवेंद्र दत्त द्विवेदी ने कहा कि कौसल विकाश योजना, ऋण मोचन, खाद की उपलब्धता, और बृहद समर्थन मूल्य देकर सरकार ने किसानों को बहुत बड़ा उपहार दिया है इसी लिए भाजपा किसान मोर्चा एवं किसान पत्र के माध्यम से सरकार को आभार व्यक्त कर रहे है पूरे जनपद से 25000 किसानों द्वारा आभार पत्र भर कर आदरणीय मुख्य मंत्री जी व प्रधान मंत्री जी के पास भेजा जा रहा है।
कार्यक्रम में मुख्य रूप से जिला महामंत्री श्री गोपाल सिंह वैद्य जी, अभयकांत दुबे जी, हिन्दुवारी मंडल अध्यक्ष दिनेश पटेल जी, शाहगंज मंडल अध्यक्ष बालेन्द्र पटेल जी, मंडल महामंत्री अमित पटेल जी समेत सैकड़ो किसानों ने अपनी सहभागिता प्रस्तुत किया।

Translate »