सड़क दुर्घटना में शसस्त्र सीमा बल के एक जवान सहित दो की मौत

सोनभद्र (सीके मिश्रा/रवि पांडेय)रावर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के वाराणसी – शक्तिनगर मार्ग पर रावर्ट्सगंज नगर में बने फ्लाईओवर पर बीती रात  बाइक सवार ट्रक में घुस गए जिसमें दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई।

image

सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक युवको की बाइक पर सशत्र सीमा बल लिखे होने की वजह से अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों युवक राजेश यादव व वीरेंद्र यादव निवासीगण गाजीपुर है जिसमे एक सशत्र सीमा बल की वर्दी में जिससे यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि वह नक्सल क्षेत्र में किसी थाने पर पोस्ट है जबकि दूसरा युवक सादे कपड़े में जिससे यह पता नही चल पा रहा है कि वह सिपाही है की नही।  वही सीएमएस ने कहा कि फ्लाई ओवर पर खड़ी ट्रक में बाइक सवार के एक्सीडेंट की सूचना मिली है जिसमे दो युवकों की डेड बॉडी जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है । पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनो सिपाही है । 

image

सोनभद्र में रावर्ट्सगंज कोतवाली इलाके के वाराणसी – शक्तिनगर मार्ग पर रावर्ट्सगंज नगर में बने फ्लाईओवर पर अल सुबह खड़ी ट्रक में बाइक सवार घुस गए जिसमें दो लोगो की मौके पर ही मौत हो गई।

image

सूचना पर पहुची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक युवको की बाइक यूपी 61एक्स 9106 है जिस पर सशत्र सीमा  बल लिखे होने की वजह से अंदाजा लगाया जा रहा है कि दोनों जवान है और नक्सल क्षेत्र में किसी थाने पर पोस्ट है ।

image

वही सीएमएस पीबी गौतम ने कहा कि फ्लाई ओवर पर खड़ी ट्रक में बाइक सवार के एक्सीडेंट की सूचना मिली है जिसमे दो युवकों की डेड बॉडी जिला अस्पताल पोस्टमार्टम के लिए लाया गया है । पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार दोनो सिपाही है । 

Translate »