विधान सभा चुनाव के मद्देनजर पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

image

सिगरौली।आगामी 28 नवंबर को होने वाले विधानसभा चुनाव के मद्देनजर जिले में शांतिपूर्ण मतदान कराने के लिए प्रशासन द्वारा हर संभव प्रयास किया जा रहे हैं।
इसी क्रम में पुलिस अधीक्षक रियाज इकबाल के निर्देशन एवं अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक प्रदीप शिंदे के मार्गदर्शन में जिले के मोरवा थाना क्षेत्र के कस्बे व ग्रामीण अंचलों में पुलिस का फ्लैग मार्च निकाला गया।
इस फ्लैग मार्च की अध्यक्षता जहां एसडीओपी मोरवा डॉक्टर कृपा शंकर द्विवेदी ने की, वहीं पुलिस बल व पीएसी के नेतृत्व की कमान नगर निरीक्षक नरेंद्र सिंह रघुवंशी व पीएसी कंपनी कमांडर मिथिलेश कुमार राय द्वारा संभाली गई। फ्लैग मार्च में थाने के बल के साथ अतिरिक्त पुलिस बल व पीएसी के जवान भी भारी संख्या में मौजूद थे ।
यह मार्च मोरवा मुख्य बाजार, मस्जिद तिराहा, सर्किट हाउस रोड, एलआईजी कॉलोनी इत्यादि जगहों से होते हुए संवेदनशील ग्रामीण इलाके सिधार, सिल्फोरी  भी किया गया।
यह फ्लैग मार्च 28 नवम्बर को होने वाले चुनाव के प्रति लोगों का मनोबल ऊंचा उठाने और किसी भी शरारती तत्व को गलत कार्य करने या दुर्भाग्यपूर्ण घटना को रोकना के उद्देश्य से किया गया।
मार्च का नेतृत्व कर रहे  निरीक्षक नरेंद्र सिंह रघुवंशी ने कहा कि वोटरों को भय-मुक्त माहौल मुहैया करवाने के उद्देश्य से पुलिस द्वारा कस्बे एवं मोरवा क्षेत्र के गांवों में फ्लैग मार्च निकाला गया ताकि आम जनता में विश्वास बहाल किया जा सके कि पुलिस के जवान हमेशा उनकी सुरक्षा के लिए उपस्थित हैं।
फ्लैग मार्च में गोरबी चौकी प्रभारी उदय चंद करिहार, उपनिरीक्षक एम डी आर्य के साथ थाने के सभी सहायक उपनिरीक्षक, प्रधान आरक्षक, आरक्षक एवं होमगार्ड के जवान मौजूद रहे।

Translate »