सपा कार्यकर्ताओं ने शोक सवेंदना व्यक्त कर,न्याय के पूर्व विधायक ने तहसीलदार को सौंपा ज्ञापन

@भीमकुमार

image

दुद्धी। चोपन चेयरमैन इम्तियाज अहमद के बेखौफ बदमाशों ने निर्मम हत्या कर दिया जिससे इस समय पूरा जनपद में खौफ जैसा माहौल हो गया है। जिससे नाराज सपा कार्यकर्ताओं ने आज पी डब्लू डी गेस्ट हाउस परिसर में आज इम्तियाज अहमद के आत्मा की शांति के लिए सभी कार्यकर्ता व पूर्व विधायक रूबी प्रसाद ने शोक संवेदना कर ईश्वर से आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना किया।

image

जिसके बाद जिलाध्यक्ष के निर्देशानुसार विधानसभा दूद्धी के समस्त कार्यकर्ता एवं पदाधिकारी ने खेद व्यक्त करते हुए मांग किया कि तहसीलदार को अवगत कराया कि सोनभद्र में नगर पंचायत चेयरमैन इम्तियाज अहमद का बेखौफ बदमाशों ने 25 अक्टूबर को हत्या कर दी जिस से पुरा जिला सदमे में है शासन के लचर व्यवस्था पर चल रहा है आये दिन हत्या बलात्कार डकैती जैसी घटना हो रही है इसे रोकने के लिए आज तहसीलदार को ज्ञापन दिया।

image

इस मौके पर पूर्व विधायक रूबी प्रसाद,विधानसभा अध्यक्ष सकरार अहमद,बुद्धि नारायण यादव ,अवध नारायण यादव, गौस मुहम्मद खाँ,अलीमुद्दीन सेराजी, हरिशंकर यादव अविनाश यादव नंदू राम भारती बबलू सिंह वकील खान आशा रावत कौशल्या देवी सोना बेगम सहित सैकड़ों की संख्या में कार्यकर्ता उपस्थित रहे।

Translate »