नगर पंचायत अध्यक्ष इम्तेयाज अहमद की गोली मारकर हुई हत्या

image
सोनभद्र (सीके मिश्रा/नौशाद अन्सारी)चोपन नगर पंचायत अध्यक्ष इम्तेयाज अहमद की गोली मारकर हुई हत्या।अज्ञात बाइक सवार शूटरों ने की हत्या।प्राप्त जानकारी के अनुसार चोपन नगर पंचायत अध्यक्ष इम्तेयाज अहमद प्रतिदिन की तरह चोपन स्थित खेल मैदान पे खेलने जाते थे।तभी सुबह के समय तीन शूटरों ने चोपन नगर पंचायत अध्यक्ष इम्तेयाज अहमद को टारगेट करके ताबड़तोड़ गोली चलाया।जिससे मौके पे सनसनी मच गया।
image
इम्तेयाज अहमद जी को गोली पैर के जांघ में और सीने के पास लगी।आनन फानन में लोगो ने उन्हें चोपन हास्पिटल में ले गये।वहां से उन्हें राबर्ट्सगंज जिला हास्पिटल ले गये।जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।एक शूटर के पकडे जाने की चर्चा है।सूत्रों की माने तो गोली कारबाइन से मारी जाने की जनचर्चा है।
image
मौके पे पुलिस अधीक्षक महोदय जिलाधिकारी महोदय,एडीएम सहित आला अधिकारी मौजूद हैं।
image
सभी दलों के नेतागण भी हास्पिटल में मौजूद हैं।पुलिस अधीक्षक महोदय ने बताया के ग्रेवाल क्लब प्रीतनगर में इम्तेयाज अहमद बालीबाल खेलने गये थे। तीन अज्ञात शूटरों ने नगर पंचायत अध्यक्ष इम्तेयाज अहमद को गोली मारी थी।उन्होंने कहा के सभी पहलुओं पर बारीकी से जाच की जा रही है।इस हत्याकांड में जो भी दोषी होगा उसे बख्शा नहीं जायेगा।पुलिस अधीक्षक महोदय घटनास्थल के लिये रवाना हो गये।
image
वहीँ गुस्साये लोगों ने चोपन थाना का घेराव करने के बाद राजमार्ग को जाम कर दिया।चोपन नगर की सभी दुकाने और विद्यालय बंद कर दिया गया है।गुस्साये लोगो ने हत्यारोपियों की गिरफ्तारी की मांग की।इस घटना को देखते हुए कई थानों की पुलिस और पीएसी फोर्स मौजूद रही।

image
image
image
image
image
image
image

Translate »