ब्लाक स्तरीय खेलकुड़ प्रतियोगिता का आयोजन

सोनभद्र। जनपद मंगलवार को सोनभद्र के न्यायपंचायत बट में प्राथमिक विद्यालय व उच्चप्राथमिक विद्यालयों की ब्लाक स्तरीय बाल क्रीड़ा प्रतियोगिता का आयोजन किया गया ।

image

जिसमे राबर्ट्सगंज ब्लाक के सभी 11 न्याय पंचायतो के सैकड़ो विद्यालयो के हजारो बच्चों ने प्रतिभाग किया।इस अवसर पर राबर्ट्सगंज के खंड शिक्षाधिकारी रमाकांत राम ब्लाक ,स्काउट टीचर रमाकांत कुशवाहा ,ब्लॉक व्यायाम शिक्षक अनवर हुसैन ,धर्मेंद्र उपाध्याय,अरविंद तिवारी ,मंगला तिवारी की देख रेख में पूर्व माध्यमिक विद्यालय बट पर कार्यक्रम का आयोजन किया गया है ।

image

मुख्य अतिथि के रूप में रमाकांत राम खण्ड शिक्षाधिकारी राबर्ट्सगंज व अशोक सिंह प्राथमिक शिक्षक संघ अध्यक्ष सोनभद्र उपस्थित रहे। न्याय पंचायत ब्लाक का ध्वजारोहण करके खेल रैली का शुभारंभ किये।

image

खेलकूद प्रतियोगिता में प्रमुख खेलो में -दौड़ में 50 मीटर,100 मीटर,200 मीटर और 400 मीटर और 600 मीटर के साथ 2×100मीटर रेस का भी आयोजन किया गया।इसके साथ ही लंबी कूद,ऊची कूद,गोल,डिस्क,अन्ताक्षडी, पीटी, समूहगान,लोकनृत्य,लोकगीत,बैड मिंटन,बालीबाल,फुटबाल, जूडो,कर्राटे,के साथ कुश्ती का भी आयोजन किया गया ।

image

वही 50 मीटर रेस में छात्राओं में प्रतिभा प्रथम,अंकित द्वितीय और वर्षा तीसरी स्थान पर रही।

100 मीटर छात्रा वर्ग में प्रथम सुमन ,द्वितीय सौम्या व तृतीय स्थान पर पूजा रही।तो वही 200 मीटर की दौड़ में प्रथम ज्योति,द्वितिय सुषमा, व तृतीय स्थान पर देवी रही। 400 मीटर की दौड़ में प्रथम स्थान पर आराधना,दूसरे पूजा और तीसरे पर रूबी रही।

image

तो छात्रों में 50 मीटर की दौड़ में प्रथम स्थान पर रोशन, द्वितीय स्थान पर आशीष और तीसरे स्थान पर अर्पित रहे।तो 100 मीटर की दौड़ में प्रथम अहन, द्वितीय किसन और तृतीय स्थान पर रोशन कुमार रहे।तो 200 मीटर की दौड़ में प्रथम बादल,द्वितिय विष्णु और तृतीय स्थान पर तारकेश्वर रहे।तो 400 मीटर की दौड़ में प्रथम स्थान पर अभिषेक,द्वितीय प्रियांशु पांडेय और तृतीय स्थान पर विशाल पटेल रहे।

Translate »