पति नही पसंद था तो नव विवाहिता ने मायके में लगा लिया फांसी

पिपरी/सोनभद्र (जी के मदान) पिपरी थाना क्षेत्र के रेणुकूट चौकी अंतर्गत शिवा पार्क कालोनी के पास एक नव विवाहित ने संदिग्ध परिस्थितियों में अपने मायका में फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर लिया। सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने शव को पंखे से नीचे उतारकर पंचनामा के बाद पोष्टमर्तम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।
image
वही मृतका की मां का कहना है कि मेरी बेटी में ही दोष था इसके ससुराल वाले सज्जन पुरुष है 4 माह पूर्व ही शादी हुई थी लड़की हमेशा कहती थी कि उसे पति पसंद नही है।वही मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि पोष्ट मार्टम के बाद ही फांसी लगाने का कारणों का पता चल पाएगा ।

जानकारी के अनुसार पिपरी थाना क्षेत्र के रेणुकूट चौकी के अंतर्गत शिवा पार्क कालोनी के पास एक नव  विवाहित अंजना पत्नी अरुण निसाद की शादी मड़िहान मिर्जापुर में 4 माह पूर्व हुई थी।शादी के बाद से ही अंजना को उसका पति पसंद नही था जिसको लेकर अपनी माँ से हमेशा विकाद किया करती था। विवाद धीरे-धीरे इतना अधिक बढ़ गया कि आज सोमवार को आंजना ने अपने ही घर में संदिग्ध परिस्थितियों में फांसी लगाकर अपनी इहलीला समाप्त कर लिया। सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने शव को पंखे से नीचे उतारकर पंचनामा के बाद पोष्टमर्तम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

image

वही बेटी की मौत के बाद अक्सर माता-पिता द्वारा दहेज,उत्पीडन जैसे आरोप लगाकर निर्दोष होने के बाद भी ससुराल पक्ष के लोगो को दोषी करार देने वाले समाज मे आज अंजान की मां ने मिसाल कायम करते हुए पुलिस से वही बताया जो परिवार में हुआ।

 मृतका की मां का कहना है कि बेटी ने खाना बना रही थी इसके बाद घटना को अंजाम दे दिया।मेरी बेटी में ही दोष था इसके ससुराल वाले सज्जन पुरुष है 4 माह पूर्व ही शादी हुई थी लड़की हमेशा कहती थी कि उसे पति पसंद नही है।वही मौके पर पहुंची पुलिस का कहना है कि पोष्ट मार्टम के बाद ही फांसी लगाने का कारणों का पता चल पाएगा ।

Translate »