ट्रेलर और बाइक की टक्कर,एक कि मौत,दो घायल

सोनभद्र(गिरीश तिवारी) चोपन थाना इलाके के तेलगुडवा चौराहे को पार करते वक्त टेलर की चपेट में आने मोटरसाइकिल सवार एक युवक की इलाज के दौरान हुई मौत,दो लोग हुए घायल।

स्थानीय लीगो की सूचना पर मौके पर पहुची चोपन थाना पुलिस ने घायलो को इलाज के लिए चोपन सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया। जहॉ प्राथमिक उपचार के बाद घायलो को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया।

image

जानकारी के अनुसार रेनुकोट की तरफ तेज रफ्तार से आ रही टेलर डाला की तरफ जा रही थी की कोन की तरफ से बाइक सवार तेलगुडवा चौराहे को पार करके अचानक टेलर के सामने आ गया ,जिससे टेलर अनियत्रिंत होकर बाइक सवार को सीधी टक्कर मार दी।टक्कर इतनी तेज थी की मोटर साइकिल सवार टेलर में फंस गया और घसीटते हुए सौ मीटर दुर जा कर रुके ।

image

घटना में  रत्नेश 33 वर्ष पुत्र मान सिंह निवासी रघुनाथपुर बहुआर , सोनभद्र  व रामसूरत 35 वर्ष पुत्र बेचू निवासी रेडिया चोपन गंभीर रुप से घायल हो गया। टेलर में फसें घटना को देखकर विपरित दिशा से पेट्रोल टंकी से तेल लेकर आ रहा दुसरा बाइक सवार शँकर पुत्र शिवनारायन निवासी नींगा भी गिर गया जिसे मामूली रूप से घायल चोटे आयी ।

image

टक्कर इतनी तेज थी की देखते ही देखते घटना स्थल में लोगो का हुजूम इकट्ठा हो गई। स्थानीय लोगो के द्वारा दूर्घटना की सुचना डाला चौकी और चोपन पुलिस को दी गयी।मौके पर पहुची  पुलिस ने फंसे घायलों को निकालकर इलाज हेतु टेम्पो से सामुदायिक स्कास्थ्य केंद्र चोपन भेजवाया जहॉ हालत खराब देखते ही चिकित्सको ने एक युवक रामसूरत को मृत घोषित कर दिया।वही दूसरे युवक को प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

वही मृत व्यक्ति के शव को कब्जे में लेकर पुलिस ने शसव को पोष्ट मार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

image

मृतक के भाई नागेंद ने बताया कि घटना की जानकारी पुलिस द्वारा मिली जिसकड बाद अस्पताल पहुचा तो वहां मृत्यु हो चुकी थी।

वही मृतक के चाचा दूधनाथ ने बताया कि सुबह 6 बजे घर से बाइक से निकला था रोड पर टेलगुडवा के पास ट्रेलर में घुस गया जिससे मौत हो गयी।

वही पीएम कराने आये भोलाराम होमगार्ड ने बताया कि सुबह सूचना मिली कि टेलगुडवा के पास दुर्घटना हुए है तो साहब के साथ गया जहां एक ट्रेलर में वाइक सवार घूस गए थे जिसमें सड़ एक की मौत हो गयी दूसरे का इलाज चल रहा है।

Translate »