त्यौहार में अराजक तत्वों पे होगी कड़ी नजर-राजीव मिश्रा(शक्तिनगर एसएचओ)

शक्तिनगर/सोनभद्र शक्तिनगर थाना परिसर में एसएचओ राजीव मिश्रा की मौजूदगी में नवरात्रि, दुर्गा पूजा, दशहरा को देखते हुए पीस कमेटी की बैठक हुई।

image

बैठक में आने वाले त्यौहारों को शांति और सौहार्दपूर्ण ढंग से मनाया जाये और कोई समस्या न उत्पन्न हो इस पर विचार विमर्श हुआ।राजीव मिश्रा ने कहा कि आगामी त्यौहार आपसी भाईचारे का त्योहार है शांतिपूर्ण ढंग से मनायें।जो लोग इसमे आपसी सौहार्द बिगाड़ने की कोशिश करेगें उसे बख्शा नही जायेगा।

image

बैठक में एसएचओ राजीव मिश्रा ने मौजूद संभ्रांत लोगों से शांति एवं सौहार्द पूर्वक त्योहारों को मनाने का अनुरोध किया।राजीव मिश्रा ने कहा के त्योहारों के मद्देनजर पुलिस सुरक्षा व्यवस्था में पूरी तरह से मुस्तैद एवं चाक-चौबंद रहेगी।नवरात्रि के दिनो मे पड़ने वाले दुर्गा पूजा, दशहरा का विशेष ध्यान रखना होगा जगह जगह लगने वाले पंडालों पर सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद रहेगा।उन्होंने कड़े तेवर अपनाते हुए कहा के त्यौहार में अराजक तत्वों पे होगी कड़ी नजर।गड़बड़ी करने वालों को बख्शा नहीं जायेगा उनकी जगह जेल में होगी।
image

इस अवसर पे एसएसआइ संतोष यादव,एसआइ राजेश सिंह,कांस्टेबल प्रेम शंकर तिवारी सहित तमाम ग्राम प्रधान व शक्तिनगर क्षेत्र के सभी समुदाय के लोग मौजूद थे।

Translate »