अनियंत्रित होकर डीजल टैंकर मारकुंडी घाटी में गिरा,लगी आग,ड्राइवर खलासी की मौत

सोनभद्र। चोपन थाना इलाके के  मारकुंडी घाटी में डीजल से भरा टैंकर खाई में गिरने से भीषण आग लग गयी।जिसमे ड्राइवर और खलासी की दर्दनाक मौत हो गयी। इस  टैंकर में ड्राइवर और खलासी समेत तीन से चार लोगों  के बैठे होने की संभावनाएं जताई जा थी अन्य किसी का कोई पता नही। यह टैंकर डीजल लेकर अलीनगर  से शक्तिनगर जा रहा था जो अचानक मारकुंडी घाटी में अनियंत्रित होकर गहरी खाई में पलट गया, जिससे भीषण आग  आग लगी । ट्रक चालको की सूचना पर लोगो ने इसकी जानकारी पुलिस को दिया। मौके पर स्थानीय लोगो की भारी संख्या में भीड़ इकट्ठा हो गयी।मौके पर पहुची पुलिस और फायर बिग्रेड को सूचना दिया।देर रात रेस्क्यू के बाद टैंकर में चालक और खलासी का शव घाटी में मिला। साथ ही आग पर काबू पाया गया।

image

 सोनभद्र में  चोपन थाना इलाके के मारकुंडी घाटी के तीसरे मोड़ पर अलीनगर  से शक्तिनगर डीजल लेकर जा रहा टैंकर अचानक अनियंत्रित होकर पलट गया ,जिसके कारण टैंकर पचासो फ़ीट गहरी खाई में गिर गया। जिसमे ड्राइवर और खलासी की दर्दनाक मौत हो गयी।यह अंदाजा लगाया जा रहा है कि टैंकर में चालक  , खलासी के अलावा अन्य लोगो की बैठे होने की संभावनाएं जताई जा रही है।देर रात रेस्क्यू के बाद ड्राइवर समेत खलासी का शव मिला।शेष की तलाश की जा रही थी लेकिन रात होने के कारण कुछ पता नही चल पाया। मौके पर सौकड़ो की संख्या में स्थानीय लोगो की भीड़ इकट्ठा हो गयी थी।स्थानीय लोगो की सूचना पर मौके पर रावर्टसगज कोतवाली पुलिस, गुरमा चौकी,चोपन पुलिस समेत 2 फायर ब्रिगेड की गाड़ियो ने आग पर काबू पाया। शव को कब्जे में लेकर पोष्ट मार्टम के लिए जिला अस्पताल भेज दिया।

image

ओमप्रकाश शर्मा (स्थानीय ) ने बताया कि अचानक टैंकर का ब्रेक फेल होने से अनियंत्रित होकर पलट गई जिसमें बैटरी की सॉर्ट सर्किट से भीषण आग लग गयी।मौके पर चोपन,गुरमा समेत राबर्ट्सगंज कोतवाली पुलिस पहुच गयी है।

Translate »