राज्यसभा सांसद के प्रथम आगमन पर भाजपाइयों ने किया जोरदार स्वागत

@भीम कुमार

image

दुद्धी। आज शुक्रवार को दोपहर में राज्यसभा सांसद रामशकल के प्रथम आगमन पर दुद्धी क्षेत्र के नेताओं ने रजखड़ में बाइक जुलूस के साथ फूलमालाओं से लादकर स्वागत नारेबाजी करते हुए जोरदार स्वागत किया। उसके बाद तहसील परिसर में रामलीला मंच पर स्वागत समारोह का कार्यक्रम का आयोजन किया गया जिसमें क्षेत्र के समस्त कार्यकर्ताओं ने फूल माला से स्वागत करते हुए स्वागत किया। जिसके बाद विधायक हरिराम चेरो ने सांसद रामशकल द्वारा पूर्व में किये गए कार्यो के बारे में गहनता से जानकारी देते हुए कहा कि विधानसभा चुनाव में क्षेत्र में वादा किया गया था कि दुद्धी को जिला बनाया जाएगा जिसको लेकर जनता पूछ रही है अब समय आ गया है और सांसद रामशकल से मांग करते हुए क्षेत्र में विकास कार्य को पूर्ण करने के लिए विभिन्न मांगों को सामने रखा।

image

वही चेयरमैन राजकुमार अग्रहरी ने कहा की दुद्धी नगर पंचायत को सांसद द्वारा कई कार्य की अपेक्षा है जिसे विकास के पथ पर आगे बढ़ाने में सांसद निधि व अन्य कार्यो के लिए हमें आवश्यकता है जिससे बहुत ही उम्मीद से नगर पंचायत सासंद रामशकल का स्वागत करता है। वहीँ क्षेत्र के लोगो को संबोधित करते हुए राज्यसभा सांसद रामशकल ने सभी कार्यकर्ताओं को आभार प्रकट करते हुए कहा कि इस क्षेत्र में हम नए नही है हमने इस क्षेत्र में स्वास्थ्य ,शिक्षा,कृषकों के लिए तमाम ऐसे कार्य किये है जो आज सफलता दिखाई देती है और आगे भी सदैव पूर्व की भाँति बढ़ चढ़ कर क्षेत्र में विकास करने का कार्य करेंगे।

image

कार्यक्रम का संचालन भाजपा पूर्व जिला महांमत्री दिनेश अग्रहरी  ने किया। इस अवसर पर मंडल अध्यक्ष कमलेश कमल,डी सी एफ़ अध्यक्ष सुरेन्द्र अग्रहरी, क्रय विक्रय चेयरमैन रामेश्वर राय, दरगाही यादव,सोनाबच्चा अग्रहरी, रामलोचन तिवारी,नंदलाल,अछैबर नाथ गुप्ता,संजू तिवारी,मनोज सिंह बबलू,विक्रमजीत सिंह, चमेली देवी,कलावती देवी, मनोज मिश्रा, दिलीप पाण्डेय,सुमित सोनी,प्रेमनारायण सिंह, आंनद केसरी बबलू,अनुरोध गुप्ता, मनीष जायसवाल, संगम गुप्ता,भोलू जायसवाल ,पंकज जायसवाल,सुरेन्द्र गुप्ता सहित सैकड़ों कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Translate »