झाड़ी में मिला युवक का शव  परिजनों ने जताई हत्या की आशंका

सोनभद्र(सीके मिश्रा/संजय द्विवेदी)अनपरा थाना क्षेत्र के डिबुलगंज में आज एक युवक का शव झाड़ी में सडी गली अवस्था मे मिला। शव मिलने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी और सूचना पर पहुची पुलिस ने शव का शिनाख्त करयाई । 

image

मृतक युवक के भाई ने बताया कि अजीत 16 जुलाई से अज्ञात अवस्था मे घर से लापता हो गया था । जिसकी काफी खोज बीन के बाद जब पता नही लगा तो गुमसुदगी की रिपोर्ट थाने मे दर्ज करायी थी । मृतक के  भाइयों ने जताई हत्या की आशंका जताई है। इस मामले में पुलिस कुछ भी बोलने से बच रही है । 

image

जानकारी के अनुसार सोनभद्र  में अनपरा थाना क्षेत्र के डिबुलगंज में आज एक युवक का शव झाड़ी में सडी गली अवस्था मे मिला। शव मिलने की खबर से क्षेत्र में सनसनी फैल गयी और सूचना पर पहुची पुलिस ने शव का शिनाख्त करयाई ।

image

स्थानीय लोगो द्वारा की गई शिनाख्त पर पता चला कि मृत युवक 16 जुलाई से लापता था। मृतक युवक के भाई अमित कुमार व दीपक कुमार ने बताया कि अजीत कुमार भारती पुत्र श्याम कार्तिक  23 वर्ष अज्ञात अवस्था मे घर से लापता हो गया था । जिसकी काफी खोज बीन के बाद जब पता नही लगा तो गुमसुदगी की रिपोर्ट थाने मे दर्ज करायी थी । मृतक के  भाइयों ने जताई हत्या की आशंका जताई है। 

Translate »