भाजपा के जिला महामंत्री ने किया बच्चों को ड्रेस वितरण

सोनभद्र(सीके मिश्रा)”सोन पढ़ेगा,सोन बढ़ेगा महाअभीयान के अन्तरगत भाजपा सरकार के अंत्योदय के संकल्प को साकार करने वाला कार्यक्रम ग्राम पंचायत अमोखर के प्राथमिक विद्यालय देखने को मिला जहां छात्रों को ड्रेस,छोला,किताब भा ज पा के वरिष्ठ नेता ओमप्रकाश दुबे  और जिला मंत्री भा ज पा आशुतोष चतुर्वेदी द्वारा वितरित किया गया।

image

इस अवसर पर नेता द्वय ने बच्चों को संबोधित करते हुए कहा कि भारत के भविष्य के निर्माण की जिम्मेदारी गुरूजनो की है और गुरूजन इसे भली प्रकार पुर्ण कर रहे है ।

image

भाजपा सरकार देश में सबका साथ सबका विकास के आधार पर काम करने वाली सरकार है बीना भेदभाव के सभी को रोटी,कपड़ा और मकान के साथ शिक्षा का अधिकार प्राप्त कराने के लिए संकल्पीत है शिक्षा सत्र के प्रारंभ में सभी बच्चों को समान ड्रेस होने से कोमल मन पर निराशा के भाव का जन्म न होने पाए इसके लिए सरकार ने सभी छात्रों के लिए समान वस्त्र समर्पित कर रही है।ड्रेस के साथ ग्राम प्रधान कृष्ण कान्त  और प्नधानाध्यापक मिथलेश ने अपने स्तर से बच्चों को टाई बेल्ट का वितरण किया।

image

जिस पर नेता द्वय प्रधान और प्रधानाध्यापक की तारिफ की और अन्य विद्यालयो को भी इससे प्रेरणा लेने के लिए कहा। कार्यक्रम में संतोष सहित बड़ी संख्या में अभिभावक गण भी उपस्थित रहे ।अंत मे प्रधानाचार्य मिथिलेश ने आए हुए अतिथियो के प्रति आभार प्रकट किया ।

Translate »