उज्ज्वला योजना अन्तर्गत 23 लाभार्थियो को वितरित किया गया गैस सिलिंडर और चूल्हा

डाला/सोनभद्र(गिरीश तिवारी)उज्जवला गैस योजना के तहत चोपन विकास खंड के कोटा ग्राम पंचायत में स्थित पतेरा टोला में एचपी गैस एजेंसी ओबरा द्वारा 23 लाभार्थियों को गैस सिलेंडर चूल्हा सहित सभी उपकरण दिए गए।भाजपा बूथ अध्यक्ष विशाल कुमार के हाथों से कनेक्शन व सिलेंडर-चूल्हा पात्र लाभार्थियो को दिया गया।पात्र लाभार्थी गैस सिलिंडर और चूल्हा पाकर चेहरे पर खुशी की लहर दौड़ गयी और समय-समय पर सरकारी योजनाओं का लाभ दिलवाने के लिए सरकार का आभार जताया।

image

भाजपा बूथ अध्यक्ष विशाल कुमार ने कहा कि सही लाभार्थियों को चयनित कर योजना का लाभ अनुसूचित जाति से जुड़े गरीबों तक पहुचाया जा रहा है आज 23 महिलाओं को उज्जवला योजना के तहत गैस चूल्हा, सिलेंडर वितरित किए गए।

image

जिसे पाकर महिलाओं के चेहरे खिल उठे हैं । उज्जवला योजना के तहत उन घरों तक गैस चूल्हा व सिलेंडर पहुंचा है, जहा पर आज तक केवल लकड़ी के चूल्हों पर खाना बनता था। मां , बेटी और बहनें उस चूल्हे से उठने वाले धुएं की चपेट में आकर उनके स्वास्थ्य को नुकसान हो रहा था। अब सभी के घरों में गैस सिलेंडर होने से धुआ नहीं होगा और पर्यावरण भी संरक्षित होगा।केंद्र व प्रदेश सरकार का प्रयास है कि प्रत्येक पात्र व गरीब तक सरकारी योजनाओं का लाभ पहुचे।इस ग्राम पंचायत सदस्य कमलेश कुमार, एजेंसी मैनेजर पंकज समेत छोटे, भरत,मानसिंह, श्रीराम, रमाकांत गोड़, अरूण, राजकुमार, सूरज, बाली आदि मौजूद रहे।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com