अपडेट-गला रेत हुई बुजुर्ग दंपति की हत्या मचा कोहराम

पंकज सिंह@sncurjanchal.in

image

म्योरपुर/सोनभद्र म्योरपुर थाना इलाके में पति -पत्नी की गला रेत कर हत्या।  हत्या के बाद इलाके में मचा कोहराम।अज्ञात व्यक्तियों द्वारा धारदार हथियार से की गई हत्या। ग्रामीणों की सूचना पर मौके पर पहुची म्योरपुर,दुद्धी सहित कई थानो की फ़ोर्स।

image

डबल मर्डर से पुरे क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गयी।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र दुद्धी भेजा।पुलिस घटना की जांच में जुटी।जानकारी के अनुसार हंसलाल 55 वर्ष पुत्र सुखदेव और राजमती 50 पत्नी हँसलाल निवासी काचन गाव म्योरपुर सोनभद्र की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई हत्या।

image

दोनो गांव के बाहर झोपड़ी में रहते थे।हत्या के बाद इलाके में मचा कोहराम।सूचना के बाद मौके पर पहुची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए दुद्धी सामुदायिक केंद्र भेजा। हत्या के कारणों पर पुलिस जांच में जुट गये हैं।मौके पे एडिशनल एसपी सहित तमाम आला अधिकारी मौजूद हैं।

image
*वही हत्या के बाद मृतक के बेटे रामदुलारे ने गांव के कुछ लोगो पर आरोप लगाते हुए बताया कि गांव के ही रामसरन के बेटे की एक महीने पहले मौत हो गयी थी जिनके द्वारा लगातार मेरे माता-पिता को भूत प्रेत करने के झूठे आरोप लगाकर जान से मारने की धमकी दी जा रही थी ,जिसकी सूचना म्योरपुर थाने को भी दी गयी थी आज उन्ही लोगो ने मेरे माता पिता की हत्या कर दिया है।वही इस पूरे मामले पर पुलिस अभी कुछ भी बोलने से बच रही है।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com