विद्युत विभाग में अनियमितता को लेकर युवा कांग्रेसियो ने फूंका पुतला

सोनभद्र(सीके मिश्रा)भारतीय युवा कांग्रेस के कार्यकर्ता ने आज धर्मशाला पर बिजली विभाग का पुतला फूंका और विभाग पर आरोप लगाते हुए कहा कि मनमाना रूप से चल रही है विद्युति विभाग की सारी व्यवस्था,ना बिजली आने का समय निर्धारित है ना ही जाने का। ,भारतीय युवा कांग्रेस के लोक सभा अध्यक्ष आशुतोष कुमार दुबे(आशु) ने कहा कि नगर में बिजली की व्यवस्था लंबे समय से ऐसे ही चली आ रही है युवा कांग्रेस ने पहले भी तारो के जंजालों को हटाने की बात कही थी लेकिन किसी पर इसका कोई फर्क नही पड़ा ।

image

वही नगर पालिका से लेकर  विधान सभा चुनावों में लोगो ने वायदे भी किये लेकिन सारी बाते ठंडे बस्ते में चली गई । सज्ञान में आया कि कल शाम को नगर में 11000 हज़ार बोल्ट का तार जो नगर के बीच से होकर गया है वह टूट कर गिरा और कई दुकानदार भाइयो का काफी नुकसान हो गया। इसमे बड़ी दुर्घटना भी हो सकती थी लेकिन बच गई ।आखिर इसका जिम्मेदार कौन है केवल बयानों पर ही सारा काम हो रहा है । पूरे नगर में देखा जाये तो तमाम खम्बो पर तारो का जंजाल लदा हुआ है। लेकिन किसी (जनप्रतिनिधि / विभाग ) का इस ओर ध्यान नही जा रहा है , बिजली कटौती भी इधर बढ़ गई है , यूथ कांग्रेस के लोक सभा अध्यक्ष आशु दुबे ने कहा कि नगर में तारो का जाल खत्म होना चाहिए अगर इसपर जल्द कोई कार्यवाही नही हुई तो युवा कांग्रेस इस पर पूरे जिले में अभियान चलाएगा   । वही युवा नेता  श्रीकांत मिश्र ने कहा कि आये दिन बिजली विभाग के  संविदा कर्मी की खम्बो पर दुर्घटना हो जाती है लेकिन बहुत कष्ट का विसय यह है कि इसकी जिमेदारी विभाग नही लेता , ये कत्तई बरदास्त नही होगा , इस तरह की घटनावो में उनको उचित मुवाबज मिलना चाहिए । लोक सभा सचिव संजय दुबे ने कहा कि जब तक तारो की वयवस्था सही तरीके नही होगी इस तरह की घटना रोकना असंभव है । सोशल मीडिया कोडिनेटर सूरज वर्मा ने कहा कि इस पर सब को एक होकर विचार करने की जरूरत है तभी हल संभव है ।यूथ कांग्रेस अध्यक्ष आशु दुबे ने सभी लोगो का आह्वाहन किया कि ये सब की आम जन मानश की समस्या है और हम सब को मिलकर इसका हल निकालना होगा घटना – दुर्घटना किसी के साथ हो सकती है पहले से सतर्क होकर चलना ही  सही है ।
मुख्य रूप उपस्थित रहने वालों नगर अध्यक्ष ऋषिकेश देव पांडेय , विकाश , सूरज ,शिवम , जावेद खान , सनी , सृजन , किशन ,मुकेश , गौतम , मोहन , सूरज उपाध्याय आदि लोग रहे ।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com