Wednesday , September 22 2021

घर से फरार प्रेमी-प्रेमिका को पकड़ परिजनों की सहमति से पुलिस ने कराया शादी

करमा/सोनभद्र(वरुण त्रिपाठी)आज करमा थाना क्षेत्र के पगिया चक निवासी दो प्रेमी प्रेमिका एक दूसरे के साथ फुर्र हो गए जिसकी सूचना परिजनों द्वारा डायल 100 पुलिस को दी गयी।बड़ी मसक्कत के साथ पुलिस ने दोनों को पकड़कर परिवार की सहमति से शादी करवा दिया
जानकारी के अनुसार मनोरमा पुत्री रामबृक्ष निवासी  पगिया चक कर्मा आज तड़के खड़ेहरा निवासी प्रवेश कुमार 26 वर्ष पुत्र प्रेमनाथ के साथ घर से एक दूसरे के साथ भाग गई ।जिसकी सूचना लड़की के परिजनों द्वारा यूपी 100 पुलिस को दी गयी । हरकत में आई डायल 100 पुलिस ने करमा कस्बा के समीप घोरावल राजवाहा से दोनो को पकड़ कर थाने ले आयी।

image

इतने में लड़की और लड़का पक्ष के परिजन भी करमा थाना आ गए और थाने में घंटो पंचायत के बाद दोनों पक्ष के लोग प्रेमी युगल की एक दूसरे से शादी कराने को राजी हो गए।दरसल दिनों वालिक है ।

image

सभी की सहमति के बाद उपनिरीक्षक कन्हैया लाल मौर्य की मौजूदगी में करमा थाना परिसर में ही स्थित हनुमान मन्दिर में दोनों पक्षों की मौजूदगी में एक दूसरे को वरमाला पहनाकर , सिंदूरदान
कर हनुमान जी का पूजन अर्चन किया। इस मौके पर कन्या पक्ष से पिता रामबृक्ष ,माता दुर्गावती ,भाई बृजेश, संतोष मौर्य(प्रधानपति-बहेरा) व वर पक्ष से पिता प्रेमनाथ , अमेरिका, अखिलेश व थाना स्टॉप मौजूद रहा।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com