धारदार हथियार से पति-पत्नी पर हमला,पति की मौत,पत्नी घायल

सोनभद्र(सीके मिश्रा/संजय द्विवेदी)अनपरा थाना क्षेत्र के परासी ग्राम पंचायत के सिनेमा रोड अनपरा के पहाड़ी पर रात में तकरीबन 2 बजे धारदार हथियार से घर में सोई पति-पत्नी पर की गयी जानलेवा हमला।
image

हमले में पति की मौत हो गयी वही पत्नी की हालत गंभीर बताई जा रही है।स्थानीय लोगो की सूचना पर मौके पर पहुची डायल 100 पुलिस ने दोनों को लेकर एनटीपीसी हॉस्पिटल शक्तिनगरके भर्ती कराया जहां पति को देखते ही डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया और पत्नी की प्राथमिक उपचार के बाद रेफर कर दिया।जिसे नेहरू शताब्दी हॉस्पिटल जयंत में भर्ती कराया गया है।

image

जानकारी के अनुसार अजय भारती पुत्र बनारसी भारती निवासी परासी व  पूनम भारती पत्नी अजय भर्ती निवासी परासी के ऊपर बीती रात लगभग 1 बजे  कुछ लोगो द्वारा धारदार हथियार से हमला कर दिया गया जिसमें अजय भारती एवं उनकी पत्नी की गला एवं चेहरे पर कई स्थानों पर वार के निशान दिखाई दे रहे है ।

image

स्थानीय लोगो की सूचना पर मौक़े पर मौके पर पहुची 100 डायल पुलिस ने तत्काल एस0ओ0 अनपरा को सूचित किया और घायलो की हालत गंभीर देख एनटीपीसी शक्तिनगर चिकित्सालय में भारती कराया जहाँ डाक्टरों ने अजय भारती को मृत घोषित कर दिया एवं पत्नी पूनम की हालत गम्भीर देख प्राथमिक उपचार के बाद नेहरू शताब्दी हॉस्पिटल जयंत में भर्ती कराया गया।

image

मृतक का भाई ने बताया कि रात में किरायेदारों से झगड़ा हुआ था ,इसके बाद मेरा भाई घर का दरवाजा खोलकर सोया था ताकि हवा आ सके रात में चीखने-चिल्लाने की आवाज आई तो बगल के कमरे सो रहा था।पता चलने पर अपने कमरे का शीसा तोडकर बाहर भागकर जबतक लोगो को सुचना देता उसके पहले ही बदमाश फरार हो गये थे, मृतक मेरे भाई की 2 लडकी 1 लडका है।

image

पुलिस अधीक्षक आरपी सिंह ने बताया कि रात में दारू के नशे में परासी निवासी अजय और उसके पड़ोसियों के बीच विवाद हुआ और इसके बाद मारपीट हुआ था जिसमे एक व्यक्ति अजय की मौत हो गयी और उसकी पत्नी की हालात गंभीर है ।इस संबंध में तीन लोगों को राममिलन,दीपक यादव व पिंटू यादव को गिरफ्तार किया गत है उनसे पूछताछ चल रही है।

Translate »

Powered by themekiller.com anime4online.com animextoon.com apk4phone.com tengag.com moviekillers.com